October Trailer : वरुण धवन की 'अक्टूबर' का ट्रेलर जारी, होटल में मक्खी-मच्छर मारते नजर आए
October Trailer : वरुण धवन की 'अक्टूबर' का ट्रेलर जारी, होटल में मक्खी-मच्छर मारते नजर आए

मुंबई। फिल्म ‘अक्टूबर’ के पोस्टर और तस्वीरों के बाद सोमवार को फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया। ‘अक्टूबर’ के मुख्य अभिनेता वरुण धवन ने ट्रेलर जारी किया। फिल्म में वरुण ने शांत दिखने वाले एक शातिर लड़के का किरदार निभाया है जो होटल प्रबंधन का छात्र है और एक पांच सितारा होटल में बतौर प्रशिक्षु काम करता है। अभिनेता ने अभिनेत्री बनिता संधू के साथ दिल्ली में एक होटल में शूटिंग की। फिल्म में अभिनेत्री वरुण के साथ पढ़ती हैं।

क्या है ट्रेलर में..

{ यह भी पढ़ें:- ‘कलंक’ में इस अवतार में दिखेंगीं माधुरी दीक्षित, वायरल हुई तस्वीर }

फिल्म का ट्रेलर काफी उलझा हुआ लगता है। ट्रेलर की शुरूआत में दिखाया गया है कि यह एक लव-स्टोरी न होकर, प्यार की कहानी है। वरुण और बनिता होटल मैनेजमेंट के स्टूडेंट हैं और अपने दोस्तों के साथ एक फाइव स्टार होटल में काम करते हैं। कहानी तब नया मोड़ लेती है जब बनिता का कार एक्सीडेंट हो जाता है और वो अपने सोचने-समझने की ताकत खो बैठती है।

वो किसी को नहीं पहचानती लेकिन इन सबके बीच वो ‘डेन’ यानि वरुण का नाम लेती है जो सबके लिए की हैरानी की वजह है। क्योंकि, वरुण कभी बनिता के करीब नहीं रहा। ट्रेलर में वरुण और बनिता के बीच कोई लव अफेयर नहीं दिखाया गया है, लेकिन ये साफ है कि बनिता के साथ हुए हादसे के बाद वरुण उनके बेहद करीब आ जाते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- बेटी सोनम के रिसेप्शन में अनिल कपूर संग जमकर नाचे ये स्टार्स }

‘अक्टूबर’ का ट्रेलर जारी करने से पहले वरुण ने अपने सभी सोशल मीडिया खातों पर लाइव आकर फिल्म की शूटिंग के अपने अनुभवों के बारे में बताया। फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज हो रही है।