1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कंगना रनौत को ओडिशा के वकील ने दी रेप की धमकी, फिर सोशल मीडिया पर हुआ कुछ ऐसा लोग हो गए शांत

कंगना रनौत को ओडिशा के वकील ने दी रेप की धमकी, फिर सोशल मीडिया पर हुआ कुछ ऐसा लोग हो गए शांत

Odishas Lawyer Threatened Kangana Ranaut With Rape Then Some Such People Happened On Social Media

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: अपने बयानो और बोल्डनेस के चलते अक्सर सुर्खियों मे बनी रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर चर्चाओं का केंद्र बनी हुई हैं। ये भी कह सकतें हैं कि कंगना की मुसीबत कम होने का नाम ही नहीं ले रही। दरअसल, एक दिन पहले कंगना रनौत के खिलाफ सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में बांद्रा हाईकोर्ट ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया है।

पढ़ें :- कंगना की हुई जीत: बॉम्बे हाई कोर्ट ने BMC को दिया झटका, तोड़फोड़ को बताया...

इसी के ठीक एक दिन बाद कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर पेशे से एक वकील ने रेप की धमकी दे डाली। हालांकि कुछ देर बाद ही वकील ने फेस बुक अकाउंट हैक होने का बहाना बनाया और अपना अकाउंट डिलीट कर दिया।

कंगना को वकील ने दी रेप की धमकी 

मंगलवार को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत को रेप की धमकी एक वकील ने सोशल मीडिया पर दी। वकील ने कंगना रनौत की उस पोस्‍ट पर यह धमकी दी जिसमें उन्होंने नवरात्रि और व्रत के बारे में लिखा। थोड़े देर ही में जब मामला तूल पकड़ लिया तो वकील ने माफी भी मांगी और सफाई दी कि उसका आईडी हैक हो गया था।

कंगना रनौत को रेप की धमकी देने वाले वकीक का नाम मेहंदी रजा है वो ओडीसा का है। उनने कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर मैसेज किया था कि बीच शहर में आपका रेप होना चाहिए।” ट्वीटर पर वकील के कमेंट के बाद यूजर्स ने मेहंदी रजा को जमकर क्लास लगाने लगे और थोड़ी ही देर बाद इस वकील ने हैक होने की बात कहकर माफी मांगते हुए अपना अकाउंट डिलीट कर दिया।

पढ़ें :- कांगड़ी सॉन्ग पर यूं झूमकर नाचीं कंगना रनौत, फिर शेयर किया VIDEO...आपने देखा क्या?

वकील ने कहा मेरा अकाउंट हैक हो गया था हालांकि कुछ देर बाद ही वकील ने फेस बुक अकाउंट हैक होने का बहाना बनाया और अपना अकाउंट डिलीट कर दिया। मंगलवार को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगन…”खबरों के अनुसार मेहंदी रजा ओडिशा के झारसुगड़ा डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन कोर्ट में एडवोकेट है।

बताया जा रहा है कि रजा के खिलाफ शिकायत दर्ज हो चुकी है। हालांकि रजा ने एक माफीनामा भी लिखा जिसमें उसने लिखा – आज मेरी फेसबुक आईडी शाम को हैक हो गई और कुछ आपत्तिजनक कॉमेंट्स पोस्‍ट किए गए। किसी महिला या समुदाय के लिए यह मेरे विचार नहीं हैं।’ वकील द्वारा माफीनामा लिखे जाने के बावजूद कंगना रनौत के फैन इस वकील के खिलाफ कार्रवााई करने की मांग कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...