ओडीओपी समिट में राष्ट्रपति के कार्यक्रम ने बढ़ाया अधिकारियों का बीपी

odop-summit
ओडीओपी समिट में राष्ट्रपति के कार्यक्रम ने बढ़ाया अधिकारियों का बीपी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान में 10 अगस्त को ‘एक जिला एक उत्पाद(ओडीओपी)’ को लेकर एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति रामनाथ कोविद भी शिरकत करने वाले हैं। राष्ट्रपति के शामिल होने पर विभागीय अधिकारियों में तैयारियों को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। सूत्रों की मानें तो इस बड़े कार्यक्रम की तैयारियों के चक्कर में अफसरों का ब्लड प्रेशर बढ़ गया है।

Odop Summit :

इस सिलसिले में जब आयुक्त एवं निदेशक उद्योग के. रविंद्र नायक से बात की गयी तो उन्होने इस बात को स्वीकारते हुए कहा कि काम के दबाव के चलते ऐसा हो रहा है लेकिन इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए किसी तरह की समस्या नहीं आने वाली है।

बता दें कि आने 10 अगस्त को ‘एक जिला एक उत्पाद’ समिट में राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द कार्यक्रम का उदघाटन करेंगे। इसमें विभिन्न जिलों से ओडीओपी योजना के लाभार्थियों को बुलाया गया है। जिन्हें राष्ट्रपति संबंधित योजनाओं के स्वीकृति पत्र बांटेंगे।

इस कार्यक्र्म में लाभार्थियों को 500 करोड़ रुपये का ऋण दिया जाएगा। यह ऋण 10 से 12 अगस्त तक लखनऊ में होने वाले ओडीओपी समिट में दिया जाएगा।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान में 10 अगस्त को 'एक जिला एक उत्पाद(ओडीओपी)' को लेकर एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति रामनाथ कोविद भी शिरकत करने वाले हैं। राष्ट्रपति के शामिल होने पर विभागीय अधिकारियों में तैयारियों को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। सूत्रों की मानें तो इस बड़े कार्यक्रम की तैयारियों के चक्कर में अफसरों का ब्लड प्रेशर बढ़ गया है।इस सिलसिले में जब आयुक्त एवं निदेशक उद्योग के. रविंद्र नायक से बात की गयी तो उन्होने इस बात को स्वीकारते हुए कहा कि काम के दबाव के चलते ऐसा हो रहा है लेकिन इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए किसी तरह की समस्या नहीं आने वाली है।बता दें कि आने 10 अगस्त को 'एक जिला एक उत्पाद' समिट में राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द कार्यक्रम का उदघाटन करेंगे। इसमें विभिन्न जिलों से ओडीओपी योजना के लाभार्थियों को बुलाया गया है। जिन्हें राष्ट्रपति संबंधित योजनाओं के स्वीकृति पत्र बांटेंगे।इस कार्यक्र्म में लाभार्थियों को 500 करोड़ रुपये का ऋण दिया जाएगा। यह ऋण 10 से 12 अगस्त तक लखनऊ में होने वाले ओडीओपी समिट में दिया जाएगा।