1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. ऑफर : 1200 रुपये से कम में हवाई सफ़र करने का आखिरी मौका, जल्द उठाएं फायदा

ऑफर : 1200 रुपये से कम में हवाई सफ़र करने का आखिरी मौका, जल्द उठाएं फायदा

खत्म हो रही कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच कहीं घूमने जाने के लिए अगर आप फ्लाइट टिकट्स बुक कराने का सोच रहे हैं, तो ये खबर आपका बहुत फायदा करा सकती है। बजट एयरलाइन कंपनी IndiGo ने एक फ्लैश सेल शुरू की है, जिसमें एयरलाइन घरेलू यात्रियों को सिर्फ 1,165 रुपये में फ्लाइट टिकट खरीदने का मौका दे रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। खत्म हो रही कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच कहीं घूमने जाने के लिए अगर आप फ्लाइट टिकट्स बुक कराने का सोच रहे हैं, तो ये खबर आपका बहुत फायदा करा सकती है। बजट एयरलाइन कंपनी IndiGo ने एक फ्लैश सेल शुरू की है, जिसमें एयरलाइन घरेलू यात्रियों को सिर्फ 1,165 रुपये में फ्लाइट टिकट खरीदने का मौका दे रही है।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने जीता दूसरा मुकाबला, अब सीरीज जीतने पर रहेगी नज़र

ये सेल आज रात 12 बजे तक खत्म हो जाएगी। बता दें कि सेल 3 दिन की थी जो 12 जून से शुरू हुई थी। इस ऑफर के तहत ग्राहक आप यात्रा करने के लिए 1 अगस्त 2021 से 30 सितंबर 2021 के बीच की टिकट बुक करा सकते हैं। इस ऑफर की जानकारी एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट पर दी है।

1,165 रुपये के ऑफर के तहत सीटों की संख्या का खुलासा किए बिना, बजट एयरलाइन कंपनी ने कहा है कि इस ऑफर के तहत सीमित सीट्स ही उपलब्ध है। ग्राहक कुछ ही सीट्स को इस फ़्लैश सेल के तहत बुक कर सकते हैं। एयरलाइन ने कहा कि यह ऑफर केवल इंडिगो के घरेलू नॉन-स्टॉप फ्लाइट्स पर ही उपलब्ध है। इसे किसी अन्य ऑफर के साथ जोड़ा नहीं जा सकता है। ऑफ़र अवधि के दौरान की गई बुकिंग के लिए अगर ग्राहक यात्रा की तारीख को बदलना चाहते हैं तो बिना किसी चार्ज के अपनी यात्रा की डेट्स में चेंज कर सकते हैं। हालांकि, ग्राहक की स्थिति में ऑफ़र लागू नहीं होगा। बुकिंग रद्द करता है या क्षेत्र बदलता है, ऐसे मामलों में “cancellation fee” ली जाएगी।

IndiGo की इस फ़्लैश सेल में आपको इन रूटस चलने वाली मिलेंगी सस्ती टिकट

दिल्ली-बागडोगरा: 1966 रुपये

पढ़ें :- संजय सिंह बोले- बीजेपी देश को जवाब दे कि उसने 10 लाख करोड़ का क़र्ज़ माफ़ करने में कितनी दलाली खाई है?

दिल्ली-भुवनेश्वर: 2478 रुपये

दिल्ली-गुवाहाटी: 2366 रुपये

दिल्ली-जयपुर: 1477 रुपये

दिल्ली-मुंबई: 2566 रुपये

दिल्ली-बेंगलुरु: 2966 रुपये

पढ़ें :- पीएम मोदी के कार्यक्रम में लगीं स्कूल बसें, ग्वालियर में 16 और 17 सितम्बर बंद रहेंगे स्कूल, अब डीएम ने दी ये सफाई

दिल्ली-हैदराबाद: 2375 रुपये

दिल्ली-मुंबई: 2,599 रुपये

दिल्ली-पुणे: 2266 रुपये

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...