1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. तुलसी की जड़ में हर रोज चढ़ाएं ये चीज, ऐसी चमकेगी किस्मत नहीं रहेगा कोई ठिकाना

तुलसी की जड़ में हर रोज चढ़ाएं ये चीज, ऐसी चमकेगी किस्मत नहीं रहेगा कोई ठिकाना

Offer This Thing In Basil Root Every Day There Will Be No Such Destiny

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: हर कोई पैसे वाला बनना चाहता है। अगर आपके लाख प्रयासों के बाद भी आर्थिक संकट आपका पीछा नहीं छोड़ रहा है तो इसके लिए ज्योतिषशास्त्र में कुछ उपाय बताये गए है। कुछ खास काम या उपाय करने से आर्थिक संकट आपका पीछा छोड़ सकता है और इन उपायों की मदद से आपके घर में धन की वर्षा हो सकती है।

पढ़ें :- शनिवार के दिन 3 राशिवालों का खास साथ देंगे शनिदेव, जानें कहीं आपकी राशि तो नहीं

आर्थिक संकट को दूर करने के लिए हर महीने के पहले बुधवार को रात के समय कच्ची हल्दी की गांठ को लेकर बांध ले अब इसे भगवान कृष्ण को चढ़ाये। अगली सुबह इस हल्दी की गाँठ को पीले रंग के धागे बांधकर अपने दांये हाथ में बांध लें।

अगर आप गूलर की जड़ को लेकर एक साफ़ कपड़े में लपेटकर, चांदी के ताबीज में डालकर गले में धरण करते है तो इससे भी आपको धनलाभ हो सकता है।
अपनी तिजोरी को धन से भरा हुआ रखने के लिए 9 पीले रंग की कौड़ियां और एक तांबे का सिक्का एक लाल रंग के कपडे में बांधकर अपनी तिजोरी में रखे। ऐसा करने से आपकी तिजोरी में धन हमेशा भरा रहेगा।

अगर आप अपने आर्थिक संकट को दूर करके माँ लक्ष्मी को प्रसन्न करना चाहते है तो हर दिन केले के पेड़ में जल चढ़ाएं और घी का दीया जलाएं तो मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी। गुरुवार के दिन तुलसी की जड़ में दूध चढाने से भी माँ लक्ष्मी प्रसन्न होती है और आर्थिक संपन्नता में वृद्धि होती है।

पढ़ें :- चंद्रमा की शुभ स्थिति से शुक्रवार को बन रहा है दिव्य योग, इन राशि वालों को होगा बेहद लाभ

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...