1. हिन्दी समाचार
  2. Kia Sonet के अपकमिंग कॉम्पैक्ट SUV की आधिकारी तस्वीरें जारी, जाने कया हैं फीचर्स

Kia Sonet के अपकमिंग कॉम्पैक्ट SUV की आधिकारी तस्वीरें जारी, जाने कया हैं फीचर्स

Official Photos Of Kia Sonets Upcoming Compact Suv Released Here Are The Features

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। किआ मोटर्स इंडिया ने अपनी आगामी सोनेट कॉम्पैक्ट एसयूवी के एक्सटीरियर और इंटीरियर के आधिकारिक डिजाइन के स्केच जारी किए हैं। दुनिया के सामने पहली बार 7 अगस्त को Kia Sonet को पेश किया जाएगा। खबर है कि कंपनी भारत से ही इसका वर्ल्ड डेब्यू भी करेगी। कंपनी भारत में ही इस एसयूवी का प्रोडक्शन करेगी। जिसके बाद दूसरे देशों में इसे एक्सपोर्ट किया जाएगा। बताया जा रहा है कि सितंबर महीने में इस SUV को बिक्री के लिए लांच किया जा सकता है।

पढ़ें :- Varun-Natasha को शाहिद कपूर ने अनोखे अंदाज में दी शादी की बधाई, कह दिया कुछ ऐसा कि...

SUV Kia Sonet की आधिकारिक तस्वीरों को जारी

हाल ही में Kia Motors ने अपनी अपकमिंग फोर मीटर कॉम्पैक्ट SUV Kia Sonet की आधिकारिक तस्वीरों को जारी की हैं। तस्वीरों के जरिए कंपनी ने एसयूवी के एक्स्टीरियर और इंटीरियर की भी झलक ग्राहकों को दी है। कंपनी ने SUV Kia Sonet नया लुक और डिजाइन देने के लिए इसमें कुछ खास फीचर्स को भी शामिल किया है। जिसके कारण SUV Kia Sonet काफी बेहतर नजर आ रही है।

SUV Kia Sonet में नेविगेशन सिस्टम मौजूद

Kia Sonet में मौबाइल और अन्य वस्तुओं को रखने के लिए दो लेयर की ट्रे दी गई है। जिससे कार को चलाते समय इन्हें स्टोर किया जा सकता है। कार में यूवीओ तकनीक के साथ 10.25-इंच का एचडी टचस्क्रीन और नेविगेशन सिस्टम दिया गया है। कार में ड्राइवर को स्टीयरिंग व्हील-माउंटेड नियंत्रण और विभिन्न ड्राइव और ट्रैक्शन मोड्स का चयन करने की क्षमता भी प्रदान करने का ऑप्शन दिया गया है।

पढ़ें :- Corona Update: दुनिया में कोरोना मामलों की संख्या 9.96 करोड़ हुई

देखने को मिलेगा स्पोर्टी और डायनमिक लुक

किआ मोटर्स कॉरपोरेशन में किआ ग्लोबल डिज़ाइन के प्रमुख करीम हबीब का कहना है कि वह दुनिया के सामने Kia Sonet को पेश करने के लिए काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि इस एसयूवी को कंपनी ने काफी बेहतरीन स्पोर्टी और डायनमिक लुक देने की कोशिश की गई है। उनका कहना है कि भारतीयों की पसंद को देखते हुए एसयूवी के रंग पर भी ध्यान दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...