‘हेट स्टोरी-4’ का ट्रेलर आया सामने, बोल्ड और हॉट सींस की भरमार

'हेट स्टोरी-4' का ट्रेलर आया सामने, बोल्ड और हॉट सींस की भरमार
'हेट स्टोरी-4' का ट्रेलर आया सामने, बोल्ड और हॉट सींस की भरमार

Official Trailer Hate Story Iv Urvashi Rautela Vivan Bhathena Karan Wahi

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फिल्म ‘हेट स्टोरी-4’ का ट्रेलर सामने आया है। इस ट्रेलर में इंटिमेट और बोल्ड सीन्स की भरमार है। फिल्म के डायरेक्टर विशाल पांडया हेट स्टोरी सीरीज का चौथा पार्ट लाने जा रहे हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ करण वाही रोमांस करते नजर आने वाले हैं। वहीं हेट स्टोरी-4 में इहाना ढिल्लो, विवियन भटेना और गुलशन ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं। फिल्म 4 मार्च 2018 को रिलीज होगी।

इस बार ‘हेट-स्टोरी’ की कहानी थोड़ी अलग होगी। फिल्म में रोमांस को कम कर वास्तविकता पर ज़्यादा ध्यान दिया जाएगा। हेट स्टोरी-4 के ट्रेलर में उर्वशी रौतेला के कुछ सीन देखकर इस बार का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में बोल्ड और हॉट सींस की भरमार होगी। फिल्म को भूषण कुमार और विक्रम भट्ट मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर को देखें तो ये फिल्म लव, सेक्स और धोखा की थीम पर ही है। ये फिल्म दो भाइयों की कहानी है। फिल्म में उर्वशी एक मॉडल का किरदार निभा रही हैं और करण फोटोग्राफर की भूमिका में हैं। करण और उर्वशी एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन विवान को भी उर्वशी से प्यार हो जाता है। साल 2012 में ‘हेट स्टोरी’ का पहला पार्ट रिलीज किया गया था। जिसमें एक्ट्रेस पाओली दाम मुख्य भूमिका में थीं।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फिल्म 'हेट स्टोरी-4' का ट्रेलर सामने आया है। इस ट्रेलर में इंटिमेट और बोल्ड सीन्स की भरमार है। फिल्म के डायरेक्टर विशाल पांडया हेट स्टोरी सीरीज का चौथा पार्ट लाने जा रहे हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ करण वाही रोमांस करते नजर आने वाले हैं। वहीं हेट स्टोरी-4 में इहाना ढिल्लो, विवियन भटेना और गुलशन ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं। फिल्म 4 मार्च 2018 को रिलीज होगी। इस बार…