1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. देवों के देव महादेव के खिलाफ अधिकारियों ने जारी किया नोटिस, 7 दिन के भीतर अतिक्रमण हटाने की कही बात

देवों के देव महादेव के खिलाफ अधिकारियों ने जारी किया नोटिस, 7 दिन के भीतर अतिक्रमण हटाने की कही बात

जांजगीर-चांपा में नहर किनारे से अवैध कब्जा हटाने की कार्रवाई के दौरान भगवान शिव को नोटिस जारी किए जाने का मामला सामने आया है। इतना नहीं, एक मृतक ने नाम भी सिंचाई विभाग के अधिकारियों ने नोटिस जारी कर दिया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

छत्तीसगढ़: दुनिया में सबसे ऊंचा स्थान महादेव का है लेकिन अगर उनके खिलाफ भी अधिकारी नोटिस जारी करने लगे तो ये हैरान करने वाली बात है दरअसल, छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा नगर किनारे से ऐसी घटना सामने आई है जिसे जान आपके होश उड़ जायेंगे। दरअसल, जांजगीर-चांपा में नहर किनारे से अवैध कब्जा हटाने की कार्रवाई के दौरान भगवान शिव को नोटिस जारी किए जाने का मामला सामने आया है।

पढ़ें :- Shaheen Bagh Bulldozer Live : शाहीन बाग में बुलडोजर के आगे बैठे लोग, हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू

इतना नहीं, एक मृतक ने नाम भी सिंचाई विभाग के अधिकारियों ने नोटिस जारी कर दिया। आपको बता दें, जब इस बात का लोगों ने विरोध किया तो विभाग ने इसे लिपिकीय त्रुटि बताते हुए सुधार कर नोटिस जारी करने की बात कही है वहीं फिर मंगलवार को मंदिर संचालन समिति को नोटिस जारी किया गया।

दरअसल, वार्ड नंबर-8 स्थित शिव मंदिर को लेकर भगवान शिव को नोटिस भेजा गया था व सभी को 7 दिन के भीतर अतिक्रमण हटाने को कहा गया है। इस दौरान सुनवाई या अपना पक्ष रखने का कोई मौका भी नहीं दिया गया। यह जानकारी जब श्रद्धालुओं को मिली तो उन्होंने विरोध शुरू कर दिया। इसके बाद विभाग ने गलती मानी व इसे सुधारकर अब मंदिर समिति के पदाधिकारियों को नोटिस जारी कर दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...