ट्रेवल एंड टूर ऑपरेटर सोटो नेपाल के पदाधिकारियों का गठन ली शपथ

IMG-20190824-WA0028

महराजगंज: सोसाइटी ऑफ ट्रैवल एंड टूर ऑपरेटर (सोटो) नेपाल के पदाधिकारियों की एक बैठक नेपाली सीमा के बेलहिया कस्बे में स्थित एक होटल के सभाकक्ष में संपन्न हुआ।

Officials Of Travel And Tour Operator Soto Nepal Sworn In :

शनिवार को उक्त बैठक में बड़ी संख्या में विभिन्न संस्थाओं के अध्यक्षों के उपस्थिति में सोसाइटी ऑफ ट्रैवल एंड टूर ऑपरेटर (सोटो) नेपाल के पदाधिकारियों के नाम की घोषणा की गई ।

सर्व प्रथम अध्यक्ष को प्रदेश न०5 के माधव कुमार ने सोसाइटी अध्यक्ष को शपथ दिलाई ।

संजय बजिमय अध्यक्ष रूपंदेही ने शपथ लेने के उपरांत उन्होंने अपने कमेटी के 13 पदाधिकारियों समेत कुल 15 सदस्यों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।

कार्यक्रम के आमंत्रित अतिथि नेपाल भारत मैत्री समाज के अध्यक्ष डॉ शांत कुमार शर्मा ने कहा कि सोनौली बॉर्डर पर्यटको के लिए सबसे महत्वपूर्ण मार्ग है। किंतु बॉर्डर पर तमाम समस्याएं है। जिसके कारण पर्यटको को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसे हम सबको मिलकर दूर करना होगा।

प्रदेश नंबर पांच के माधव कुमार ने सभी पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दीं और कहां की यह संगठन निश्चित रूप से सराहनीय कार्य करेगा।

शपथ लेने वाले पदाधिकारियों में वरिष्ट उपाध्यक्ष श्री चंद गुप्ता, लीलामणि शर्मा महासचिव दुर्गा प्रसाद भंडारी अमृत पोद्दार, कोषाध्यक्ष उमाशंकर मिश्रा, रवि कुमार बानिया, दीपिका कार्की, विक्रम गुरूंग, पूर्ना पोखरेल, दिनेश मल्ल, गोपाल श्रेष्ठ सहित 15 व्यक्तियों की समिति में मीडिया सलाहकार समिति में चेतन पंत, मनोरंजन शर्मा, शिवप्रसाद को कानूनी सलाहकार नामित किया गया।

नवागत अध्यक्ष संजय बजिमय ने अपने अध्यक्षीय संबोधन में कहा कि हम सभी को पर्यटन के बढ़ावे के लिए कार्य करना होगा । बॉर्डर की तमाम समस्याओं को गंभीरता से लेकर उसे सुलझाना होगा तभी नेपाल में पर्यटकों की संख्या बढ़ेगा।

महराजगंज: सोसाइटी ऑफ ट्रैवल एंड टूर ऑपरेटर (सोटो) नेपाल के पदाधिकारियों की एक बैठक नेपाली सीमा के बेलहिया कस्बे में स्थित एक होटल के सभाकक्ष में संपन्न हुआ। शनिवार को उक्त बैठक में बड़ी संख्या में विभिन्न संस्थाओं के अध्यक्षों के उपस्थिति में सोसाइटी ऑफ ट्रैवल एंड टूर ऑपरेटर (सोटो) नेपाल के पदाधिकारियों के नाम की घोषणा की गई । सर्व प्रथम अध्यक्ष को प्रदेश न०5 के माधव कुमार ने सोसाइटी अध्यक्ष को शपथ दिलाई । संजय बजिमय अध्यक्ष रूपंदेही ने शपथ लेने के उपरांत उन्होंने अपने कमेटी के 13 पदाधिकारियों समेत कुल 15 सदस्यों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। कार्यक्रम के आमंत्रित अतिथि नेपाल भारत मैत्री समाज के अध्यक्ष डॉ शांत कुमार शर्मा ने कहा कि सोनौली बॉर्डर पर्यटको के लिए सबसे महत्वपूर्ण मार्ग है। किंतु बॉर्डर पर तमाम समस्याएं है। जिसके कारण पर्यटको को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसे हम सबको मिलकर दूर करना होगा। प्रदेश नंबर पांच के माधव कुमार ने सभी पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दीं और कहां की यह संगठन निश्चित रूप से सराहनीय कार्य करेगा। शपथ लेने वाले पदाधिकारियों में वरिष्ट उपाध्यक्ष श्री चंद गुप्ता, लीलामणि शर्मा महासचिव दुर्गा प्रसाद भंडारी अमृत पोद्दार, कोषाध्यक्ष उमाशंकर मिश्रा, रवि कुमार बानिया, दीपिका कार्की, विक्रम गुरूंग, पूर्ना पोखरेल, दिनेश मल्ल, गोपाल श्रेष्ठ सहित 15 व्यक्तियों की समिति में मीडिया सलाहकार समिति में चेतन पंत, मनोरंजन शर्मा, शिवप्रसाद को कानूनी सलाहकार नामित किया गया। नवागत अध्यक्ष संजय बजिमय ने अपने अध्यक्षीय संबोधन में कहा कि हम सभी को पर्यटन के बढ़ावे के लिए कार्य करना होगा । बॉर्डर की तमाम समस्याओं को गंभीरता से लेकर उसे सुलझाना होगा तभी नेपाल में पर्यटकों की संख्या बढ़ेगा।