1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ओ तेरी!! अवार्ड शो में एंबेरे हुई नीना गुप्ता, कंफ्यूजन हो बोली- ये मुझे पंचायत के लिए …

ओ तेरी!! अवार्ड शो में एंबेरे हुई नीना गुप्ता, कंफ्यूजन हो बोली- ये मुझे पंचायत के लिए …

फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स (Filmafe OTT awards) के दौरान नीना गुप्ता (Neena Gupta) को इस बात का कंफ्यूजन हो गई कि, उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड कौनसी सीरीज के लिए मिला है, जब उन्होंने स्पीच शुरू की तो दर्शकों ने टोका.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Filmafe OTT Awards:  फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स (Filmafe OTT awards) के दौरान नीना गुप्ता (Neena Gupta) को इस बात का कंफ्यूजन हो गई कि, उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड (Best Supporting Actress Award) कौनसी सीरीज के लिए मिला है, जब उन्होंने स्पीच शुरू की तो दर्शकों ने टोका.

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

अब इस पूरे वाक्ये का मजेदार वीडियो मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने शेयर किया है। दरअसल, हाल ही में नीना गुप्ता (Neena Gupta) को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड मिला।

वहीं स्टेज पर पहुंची नीना (Neena Gupta) ने अवॉर्ड लेने के बाद कहा, ‘ये मुझे मसाबा के लिए मिला है न।।। मसाबा मसाबा। तो सबसे मजेदार बात ये है कि मसाबा मसाबा में, अगर मैं गलत नहीं तो, मैं और मसाबा दोनों नॉमिनेट हुए हैं एक दूसरे के खिलाफ।

ओके?’ वहीं नीना गुप्ता के इतना कहने के बाद दर्शकों ने कुछ कहा और माहौल ही बदल गया। दरअसल नीना गुप्ता की इस स्पीच के दौरान दर्शक में मौजूद एक महिला और उसके बाद कई अन्य लोगों ने कहा कि, ‘ये अवॉर्ड उन्हें पंचायत 2 के लिए मिला है।’ यह सुनकर नीना गुप्ता कहती हैं- ‘अरे मैंने किसके लिए जीता है, पहले बताओ मुझे।’

वहीं इस पर शो के होस्ट मनीष पॉल मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि नीना जी को इतने नॉमिनेशन्स मिले हैं कि वो कंफ्यूज हो गई हैं। दूसरी तरफ शो की को होस्ट गौहर खान, नीना को स्टार बताती हैं। वहीं इसके बाद मनीष कंफर्म करते हैं कि नीना गुप्ता को ये अवॉर्ड पंचायत 2 के लिए मिला है।

पढ़ें :- दिल का दौरा पड़ने से फेमस स्टार्स का हुआ निधन, इंडस्ट्री को एक दिन में दूसरा बड़ा झटका
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...