HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पंगा गर्ल कंगना को फिर आया ट्विटर पर गुस्सा, कहा- पैसे के भूखे लालची बिजनेसमैन

पंगा गर्ल कंगना को फिर आया ट्विटर पर गुस्सा, कहा- पैसे के भूखे लालची बिजनेसमैन

कंगना फोटो शेयरिंग पोर्टल इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और यहीं से अपने विचार फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबी पोस्ट लिख डाली है जिसमें उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: अक्सर अपने बेबाक बयानो के चलते सुर्खियों में बनी रहने वाली कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता है। इन के विवादास्पद और आपत्तिजनक बयान के चलते कुछ वक्त पहले कंगना का ट्विटर अकाउंट से हमेशा की लिए सस्पेंड कर दिया गया था।

पढ़ें :- फिल्म चंदू चैंपियन के लिए शत्रुघ्न सिन्हा ने की राष्ट्रीय पुरस्कार की भी मांग

अब कंगना फोटो शेयरिंग पोर्टल इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और यहीं से अपने विचार फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबी पोस्ट लिख डाली है जिसमें उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है।

बता दें कि कंगना अब अपनी बात रखने के लिए अधिकतर इंस्टा स्टोरी का इस्तेमाल करती हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि बीते दिनों कोविड पर किया गया उनका विवादित पोस्ट इंस्टाग्राम ने डिलीट कर दिया था।

Kangana Ranaut को फिर आया गुस्सा 

अपनी इंस्टा स्टोरी में कंगना रनौत ने लिखा, ‘बेचारा ट्विटर अभिव्यक्ति की आजादी की बात कर रहा है, महान ट्विटर, संसद का अनिर्वाचित सदस्य, दुनिया का सुप्रीम जस्टिस, इंसानियत की नैतिकताओं का कंपास रखने वाला ट्विटर, और ये सवाल पूछने या इस शक्ति की बलपूर्वक लेने के लिए उनकी काबिलियत क्या है? ये हैं कौन लोग? मुठ्ठीभर नशेड़ी जिन्हें आसानी से खरीदा और बेचा जा सकता है,’

पढ़ें :- Shaukan song Teaser released: जान्हवी कपूर फिल्म का पहला गाना शौकन का टीजर रिलीज

कंगना रनौत ने लिखा, ‘चाहे फॉलोअर्स हों या फिर प्रमोशनल ट्वीट, हर चीज के लिए एक प्राइज टैग है। ये पैसे के भूखे लालची बिजनेसमैन और पूंजीवादी लोग देश चलाना चाहते हैं, सरकारों को बुली करना चाहते हैं और उन पर नियंत्रण हासिल करना चाहते हैं। क्या हमने ईस्ट इंडिया कंपनी से कुछ भी नहीं सीखा?’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...