1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. ओ तेरी!! लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चोरी करने वाले शख्स को मिली 6 महीने कैद की सजा

ओ तेरी!! लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चोरी करने वाले शख्स को मिली 6 महीने कैद की सजा

ब्रिटेन के मैनचेस्टर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां 19 साल के एक शख्स पर लड़कियों के कमरे में घुसकर उनके अंडरवियर चुराने का आरोप लगाया गया है. मामला तब सामने आया जब एक लड़की ने एक शख्स को अपने कमरे से गुजरते हुए देखा। लड़की ने तुरंत पुलिस को फोन किया और उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया. 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

अजब गजब : ब्रिटेन के मैनचेस्टर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां 19 साल के एक शख्स पर लड़कियों के कमरे में घुसकर उनके अंडरवियर चुराने का आरोप लगाया गया है. मामला तब सामने आया जब एक लड़की ने एक शख्स को अपने कमरे से गुजरते हुए देखा। लड़की ने तुरंत पुलिस को फोन किया और उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया.

पढ़ें :- Airport Garba Video: एयरपोर्ट पर अचानक एयर होस्टेस पैसेंजर समेत कई अधिकारियों ने किया गरबा डांस, आपने देखा क्या ?

एक रिपोर्ट के मुताबिक लड़कियों के कमरे से लगातार अंडरगारमेंट्स चोरी हो रहे थे. इससे परेशान होकर एक दिन एक लड़की ताम नाम के व्यक्ति को अपने कमरे में झाँकती हुई देखती है। बाद में जब लड़की ने अलमारी में अपने अंडरवियर को देखा तो पाया कि वह वहां नहीं था।

जब लड़की ने यह घटना अपने दोस्तों को बताई तो पता चला कि उनके साथ भी ऐसी ही घटना हुई है। लड़कियों का शक तब विश्वास में बदल जाता है, और उन्हें पता चलता है कि उनके कपड़ों की चोरी के पीछे टैम के अलावा और कोई नहीं है। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी और उसके बाद टैम को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने जब पूछताछ की तो टैम ने अपना जुर्म स्वीकार किया और माफी मांगी। मामला अदालत में गया, जहां टैम को चोरी के दो मामलों में दोषी ठहराया गया था। उन्हें 6 महीने कैद की सजा सुनाई गई थी।

चोरी 20 जनवरी से 2 फरवरी के बीच हुई, जब टैम मैनचेस्टर विश्वविद्यालय में छात्र था। किंग टैम को बिना अनुमति लड़कियों के कमरे में घुसने और चोरी करने का दोषी पाया गया था।मिनशुल स्ट्रीट क्राउन कोर्ट में सुनवाई के दौरान, हांगकांग से आने के बाद टैम ने वास्तव में “अकेला” महसूस किया। वह डिप्रेशन में चला गया। तो पता चला कि वह लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चुराता था। पता चला है कि वह मानसिक रूप से बीमार था और इसी वजह से वह यह सब कर रहा था।

पढ़ें :- हनुमान का किरदार निभा रहे एक बुजुर्ग की मंचन के दौरान हार्ट अटैक से मौत, देखें वीडियो
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...