1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. ओ तेरी!! मर्दों की Loyalty Test के लिए महिलाओं को मिल रही मोटी रकम

ओ तेरी!! मर्दों की Loyalty Test के लिए महिलाओं को मिल रही मोटी रकम

दुनियाभर में हर तरफ यूवा नौकरी पाने के लिए तगड़ा संघर्ष कर रहे हैं. लेकिन ब्राजील की एक कंपनी महिलाओं और लड़कियों के लिए अजीबोगरीब नौकरी निकाली है, और इसमें मोटी सैलरी भी दी जाएगी.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Loyalty Test: दुनियाभर में हर तरफ यूवा नौकरी पाने के लिए तगड़ा संघर्ष कर रहे हैं. लेकिन ब्राजील की एक कंपनी महिलाओं और लड़कियों के लिए अजीबोगरीब नौकरी निकाली है, और इसमें मोटी सैलरी भी दी जाएगी.

पढ़ें :- Fractured Man Dance video: पैर में फ्रैक्चर होने के बावजूद लड़के ने दोस्तों संग किया धमाकेदार डांस

दरअसल, इस वैकेंसी का नाम ‘लॉयल्टी इंस्पेक्टर’ है. इसके लिए बकायदा टेस्ट और इंटरव्यू लिया जा रहा है. मजेदार बात यह है कि कई की नियुक्तियां भी हो चुकी हैं.

लेकिन इसमें जो काम करना है वह काफी अजीबोगरीब काम है. इस नौकरी में ज्यादा टास्क नहीं दिया गया है बस एक शख्स का नाम और पता बताया जाएगा. इसी शख्स की वफादारी चेक करनी होगी.

मर्दों का लॉयल्टी टेस्ट करना होगा

असल में जिन महिलाओं का सेलेक्शन इस नौकरी के लिए होगा उन्हें कुछ मर्दों का लॉयल्टी टेस्ट करना होगा. ये लड़कियां इस कंपनी के जरिए किसी की गर्लफ्रेंड या फिर किसी की पत्नी की तरफ से हायर की गई होती हैं. वे पहले टार्गेट किए हुए शख्स के साथ अपनी नजदीकियां बढ़ाती हैं और इसके सबूत के तौर पर चैट, मैसेज या फोटो उन्हें भेजती रहती हैं.

क्लाइंट भी लड़कियां या महिलाएं

इसके बाद मर्द कैसा व्यवहार करता है इसकी जानकारी वे लड़कियां अपनी क्लाइंट को दे देती हैं. इस जॉब में उनकी क्लाइंट भी लड़कियां या महिलाएं ही होती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में एक केस स्टडी के हवाले से बताया गया है कि 22 साल की एक महिला ने बताया कि उसके पास इस नौकरी का ऑफर आया. उसने पहली बार यह काम किया था. फिलहाल इस नौकरी के बारे में पढ़कर लोग जमकर चटखारे ले रहे हैं.

पढ़ें :- RITES Recruitment: सेक्शन इंजीनियर और आर्किटेक्ट समेत कई पदों पर निकली बम्पर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...