फिल्मों में काम करने से पहले बेचती थी तेल, ‘फैशन’ के बाद बदल गयी लाइफ स्टाइल

mugdha

मुंबई। साल 2008 में रिलीज़ हुयी फिल्म ‘फैशन’ में बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। मिडिल क्लास परिवार में जन्म लेने वाली इस एक्ट्रेस को शुरुआती दौर में कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। मुग्धा से जुड़ी कुछ अनसुनी बातों के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

Oil Sold Before Working In Films Earning 100 Rupees Per Day :

मुग्धा गोडसे का जन्म 1986 में पुणे में हुआ था। कम समय में बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली मुग्धा ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्मों में आने से पहले वो पेट्रोल पंप पर तेल बेचती थीं। जिसके लिए उन्हें एक दिन का 100 रुपए मिलता था। जिससे वो अपना खर्च चलाती थी।, साथ ही अपनी पढ़ाई भी करती थी। पढ़ाई के साथ-साथ मुग्धा ने मॉडलिंग करना शुरू किया और फेमिना मिस इंडिया में भाग लिया।

मुग्‍धा साल 2004 में हुए मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की सेमी फायनलिस्ट रहीं। जिसके बाद वो सपनों की नगरी मुंबई आ गयी, यहां आने के बाद मुग्‍धा को काफी संघर्ष करना पड़ा। कई ऐड फिल्मों में काम करने के बावजूद सफलता हाथ नहीं लगी। इसी बीच मुग्धा को डायरेक्टर मधुर भंडारकर की फिल्म ‘फैशन’ में काम करने का ऑफर मिला।

फैशन फिल्म में मुग्धा ने काफी बोल्ड सीन दिये, जिसने पर्दे पर धूम मचा दी। फैशन के बाद उन्हे कई फिल्म ऑफर हुईं, उनमें बेज़ुबान इश्क़,गली-गली चोर है, विल यू मैरी मी शामिल हैं।

मुंबई। साल 2008 में रिलीज़ हुयी फिल्म 'फैशन' में बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। मिडिल क्लास परिवार में जन्म लेने वाली इस एक्ट्रेस को शुरुआती दौर में कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। मुग्धा से जुड़ी कुछ अनसुनी बातों के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।मुग्धा गोडसे का जन्म 1986 में पुणे में हुआ था। कम समय में बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली मुग्धा ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्मों में आने से पहले वो पेट्रोल पंप पर तेल बेचती थीं। जिसके लिए उन्हें एक दिन का 100 रुपए मिलता था। जिससे वो अपना खर्च चलाती थी।, साथ ही अपनी पढ़ाई भी करती थी। पढ़ाई के साथ-साथ मुग्धा ने मॉडलिंग करना शुरू किया और फेमिना मिस इंडिया में भाग लिया।मुग्‍धा साल 2004 में हुए मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की सेमी फायनलिस्ट रहीं। जिसके बाद वो सपनों की नगरी मुंबई आ गयी, यहां आने के बाद मुग्‍धा को काफी संघर्ष करना पड़ा। कई ऐड फिल्मों में काम करने के बावजूद सफलता हाथ नहीं लगी। इसी बीच मुग्धा को डायरेक्टर मधुर भंडारकर की फिल्म 'फैशन' में काम करने का ऑफर मिला।फैशन फिल्म में मुग्धा ने काफी बोल्ड सीन दिये, जिसने पर्दे पर धूम मचा दी। फैशन के बाद उन्हे कई फिल्म ऑफर हुईं, उनमें बेज़ुबान इश्क़,गली-गली चोर है, विल यू मैरी मी शामिल हैं।