बंगलुरु: कैब ड्राइवर ने महिला को गाड़ी में कैद कर की बदसलूकी

ola

Ola Cab Driver Molests Woman In Bengaluru

कर्नाटक। एक बार फिर से ओला कैब के चालक का महिला के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। आईटी सिटी बंगलुरु में एक महिला को ओला कैब ड्राइवर ने न सिर्फ महिला को कैद किया बल्कि कथित रूप से छेदखनी भी की। हालांकि महिला की शिकायत के बाद ओला कंपनी ने आरोपी ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया है।

यह घटना रविवार रात 10.30 बजे हुई। फैशन स्टाइलिस्ट के रूप में काम करने वाली 23 वर्षीय महिला ने दक्षिणी उपनगर के बीटीएम लेआउट में अपने घर जाने के लिए ओला कैब लिया था। महिला ने ड्राइवर पर आरोप लगाते हुए बताया कि के मोबाइल की बैटरी खत्म हो गई थी, जिसकी वजह से वो किसी तरह की मदद पाने में असमर्थ हो गई थी। यहां तक की कैब के ऐप में एसओएस ऑप्शन को भी एक्टिवेट नहीं कर पाई।

महिला ने बताया कि, कैब चालक ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया बाद में मुझे छूने की कोशिश भी की। यह सब देख जब मैं जब कार का दरवाजा खोलने लगी तब पता चला कि उसने कार के दरवाजे को लॉक कर दिया है। उन्होंने कहा, जैसे ही मैं रविवार रात घर पहुंची, मैंने ओला में शिकायत दर्ज करने की कोशिश की। दुर्भाग्य से शिकायत अगले दिन दर्ज हो पाई। पीड़िता ने कहा कैब चालक ने उन्हें फोन पर धमकी दी और उसने अगले दिन फोन किया और शिकायत नहीं दर्ज करने के लिए कहा। महिला ने घटना की शिकायत पुलिस से भी की।

ओला के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि हमें सवारी के साथ इस प्रकार की घटना के लिए खेद है। इस तरह की शिकायत बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी चालक को निलंबित कर दिया गया है।

कर्नाटक। एक बार फिर से ओला कैब के चालक का महिला के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। आईटी सिटी बंगलुरु में एक महिला को ओला कैब ड्राइवर ने न सिर्फ महिला को कैद किया बल्कि कथित रूप से छेदखनी भी की। हालांकि महिला की शिकायत के बाद ओला कंपनी ने आरोपी ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया है। यह घटना रविवार रात 10.30 बजे हुई। फैशन स्टाइलिस्ट के रूप में काम करने वाली 23 वर्षीय महिला ने दक्षिणी…