खुशखबरी! ओला अपने ग्राहकों को मात्र 1 रुपये में देगा 5 लाख का जीवन बीमा

ओला ग्राहक ,ola ,ओला ,ओला जीवन बीमा
खुशखबरी! ओला अपने ग्राहकों को मात्र 1 रुपये में देगा 5 लाख का जीवन बीमा

नई दिल्ली। कैब सर्विस प्रदान करने वाली कंपनी ओला अब अपने ग्राहकों को कैब के साथ-साथ बीमा सुरक्षा की सुविधा भी मुहैया कराएगा। कंपनी ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि ओला कैब और ऑटो सर्विस ओला राइड बुक करने वालों को शहर में यात्रा के लिए एक रुपया खर्च करने पर 5 लाख रुपये का ट्रिप इंश्योरेंस मिल सकता है।

Ola Cabs Rider Can Get Upto 5 Lakh Rupees Insurance In Just Rs 1 :

जानिए 1 रुपये में कैसे मिलेगा इंश्योरेंस और क्या होंगे फायदे

बीमा सुरक्षा का लाभ मात्र एक रुपये के भुगतान पर उठाया जा सकता है। इससे यात्रियों को शहर के भीतर यात्रा करने पर बीमा सुरक्षा की सुविधा मिलेगी। कंपनी ने बताया है कि इसके लिए उसने एको जनरल इंश्योरेंस और आईसीआईसीआई लॉम्बार्ड जनरल इंश्योरेंस के साथ समझौता किया है। कंपनी देशभर के लगभग 110 से ज्यादा शहरों में ग्राहकों को यह सुविधा देगी।

ओला कंपनी अपने ड्राइवरों को पहले से ही बीमा सुरक्षा देती थी लेकिन अब ग्राहकों को पांच लाख के बीमा कवर के साथ-साथ गाड़ी छूटने या सामान खोने का भी बीमा उपलब्ध कराएगी। ओला में शहर के भीतर यात्रा के दौरान यात्री इस बीमा विकल्प को एक रुपये प्रति यात्रा, ओला रेंटल पर 10 रुपये और ओला आउटस्टेशन पर 15 रुपये का भुगतान कर चुन सकते हैं।

नई दिल्ली। कैब सर्विस प्रदान करने वाली कंपनी ओला अब अपने ग्राहकों को कैब के साथ-साथ बीमा सुरक्षा की सुविधा भी मुहैया कराएगा। कंपनी ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि ओला कैब और ऑटो सर्विस ओला राइड बुक करने वालों को शहर में यात्रा के लिए एक रुपया खर्च करने पर 5 लाख रुपये का ट्रिप इंश्योरेंस मिल सकता है।जानिए 1 रुपये में कैसे मिलेगा इंश्योरेंस और क्या होंगे फायदेबीमा सुरक्षा का लाभ मात्र एक रुपये के भुगतान पर उठाया जा सकता है। इससे यात्रियों को शहर के भीतर यात्रा करने पर बीमा सुरक्षा की सुविधा मिलेगी। कंपनी ने बताया है कि इसके लिए उसने एको जनरल इंश्योरेंस और आईसीआईसीआई लॉम्बार्ड जनरल इंश्योरेंस के साथ समझौता किया है। कंपनी देशभर के लगभग 110 से ज्यादा शहरों में ग्राहकों को यह सुविधा देगी।ओला कंपनी अपने ड्राइवरों को पहले से ही बीमा सुरक्षा देती थी लेकिन अब ग्राहकों को पांच लाख के बीमा कवर के साथ-साथ गाड़ी छूटने या सामान खोने का भी बीमा उपलब्ध कराएगी। ओला में शहर के भीतर यात्रा के दौरान यात्री इस बीमा विकल्प को एक रुपये प्रति यात्रा, ओला रेंटल पर 10 रुपये और ओला आउटस्टेशन पर 15 रुपये का भुगतान कर चुन सकते हैं।