1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Ola Electric : ओला स्कूटर के बाद अब इलेक्ट्रिक बाइक लाने की तैयारी, जानें कब होगी लॉन्च?

Ola Electric : ओला स्कूटर के बाद अब इलेक्ट्रिक बाइक लाने की तैयारी, जानें कब होगी लॉन्च?

Ola Electric : देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) बनाने वाली कंपनी ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) अब जल्द ही नई बाइक ला सकती है। इसकी जानकारी कंपनी के सीईओ ने सोशल मीडिया पर दी है। इस खबर में हम आपको बता रहे हैं कि कंपनी की नई इलेक्ट्रिक बाइक (Electric Bike) कब तक आ सकती है और बाजार में इसे किन इलेक्ट्रिक बाइक्स (Electric Bikes)  से चुनौती मिलेगी?

By संतोष सिंह 
Updated Date

Ola Electric : देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) बनाने वाली कंपनी ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) अब जल्द ही नई बाइक ला सकती है। इसकी जानकारी कंपनी के सीईओ ने सोशल मीडिया पर दी है। इस खबर में हम आपको बता रहे हैं कि कंपनी की नई इलेक्ट्रिक बाइक (Electric Bike)  कब तक आ सकती है और बाजार में इसे किन इलेक्ट्रिक बाइक्स (Electric Bikes)   से चुनौती मिलेगी?

पढ़ें :- Auto News-2023 Hyundai Creta : 2023 हुंडई क्रेटा में अधिक सुरक्षा और 2 इंजन, जानें कीमतों  के बारे में

जानें कब आएगी ओला की इलेक्ट्रिक बाइक

ओला की ओर से अगले साल मार्च महीने में होली तक नई इलेक्ट्रिक बाइक (Electric Bike)  को लाया जा सकता है। कंपनी की ओर से इसकी जानकारी दी गई है। कंपनी की ओर से बताया गया है कि याद है, ओला इस होली पर अपनी आने वाली मोटरबाइक लॉन्च करने का वादा कर रही है? ऐसा लगता है कि ओला वास्तव में देश में सबसे अधिक प्रदर्शन संचालित, व्यावहारिक और टिकाऊ मोटरसाइकिल बनाने की दिशा में काम कर रही है।

जानें किस डिजाइन पर आधारित होगी बाइक

कंपनी की ओर से फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है कि बाइक किस तरह के डिजाइन पर आधारित होगी। कंपनी ने नई बाइक के डिजाइन के लिए चार विकल्प रखें हैं जिनमें, स्पोर्ट्स बाइक, क्रूजर बाइक, एडवेंचर मोटरसाइकिल या कैफे रेसर डिजाइन हैं।

पढ़ें :- Auto News: धूम मचाने आ रही है महिंद्रा की इलेक्ट्रिक कारें, इस दिन भारत में पेश करेगी कंपनी

कंपनी के सीईओ ने कही यह बात

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) के सह-संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल (CEO Bhavish Agarwal) की ओर से सोशल मीडिया पर जानकारी दी गई है कि, कंपनी जल्द ही इलेक्ट्रिक बाइक (Electric Bike) लाने जा रही है। इसी के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर ही वोट के जरिए लोगों की राय भी मांगी है।

पढ़ें :- पाकिस्तान में लगातार बढ़ रहे इन वाहनों के दाम, आर्थिक तंगी के कारण कुछ ऐसा हाल

जनता ने बताई अपनी पसंद

भाविश के ट्वीट पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। वोटिंग में चार विकल्प दिए गए थे, जिनमें स्पोर्ट्स, क्रूजर, एडवेंचर और कैफे रेसर थे। इनमें से सबसे ज्यादा 47.1 प्रतिशत वोट स्पोर्ट्स बाइक के लिए किए गए हैं। इसके बाद दूसरे नंबर क्रूजर बाइक है जिसे अब तक 27.7 प्रतिशत वोट मिले हैं। तीसरे नंबर पर 15.1 वोट के साथ एडवेंचर और 10.1 प्रतिशत वोट के साथ आखिरी पायदान पर कैफे रेसर बाइक है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...