1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. ओला इलेक्ट्रिक ने एक बार फिर S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद विंडो में देरी की, अब जनवरी 2022 में शुरू होगी

ओला इलेक्ट्रिक ने एक बार फिर S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद विंडो में देरी की, अब जनवरी 2022 में शुरू होगी

यह Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए खरीद विंडो की दूसरी देरी है, जो मूल रूप से 1 नवंबर से शुरू होने वाली थी और बाद में इसे 16 दिसंबर तक बढ़ा दिया गया था। अब इसे जनवरी 2022 के अंत तक पुनर्निर्धारित किया गया है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए आपके हाथ मिलने की उम्मीद से अधिक लंबा इंतजार होगा । ओला इलेक्ट्रिक ने अपनी दूसरी ऑनलाइन खरीद विंडो को एक बार फिर स्थगित कर दिया है, कंपनी ने संभावित खरीदारों को भेजे गए एक ईमेल में घोषणा की।

पढ़ें :- ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट राइड आज से शुरू: विवरण यहां देखें

यह दूसरी बार है जब अगली खरीद विंडो में देरी हुई है। यह मूल रूप से 1 नवंबर को शुरू होने वाला था और बाद में इसे 16 दिसंबर, 2021 तक बढ़ा दिया गया। हालांकि, ओला इलेक्ट्रिक ने अब पुष्टि की है कि बुकिंग विंडो केवल जनवरी 2022 के अंत में खुलेगी। ओला ने कारैंडबाइक के विकास की पुष्टि की है।

बुकिंग विंडो के अलावा, ओला ने हाल ही में ग्राहकों को सूचित किया था कि S1 और S1 Pro की डिलीवरी में भी देरी होगी और अब यह दिसंबर 2021 की दूसरी छमाही में होगी।

डिलीवरी मूल रूप से इस साल अक्टूबर और नवंबर के बीच शुरू होने वाली थी। खरीद विंडो में देरी के साथ, ओला पहले डिलीवरी को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है और देश के 1000 शहरों और कस्बों में टेस्ट राइड भी कर रही है। यह भी दिलचस्प है कि पिछले मौकों के विपरीत, कंपनी ने इस बार बुकिंग विंडो के खुलने की सही तारीख का खुलासा नहीं किया है। देरी को वैश्विक चिप की कमी के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था।

ग्राहकों के लिए अपने बयान में, ओला इलेक्ट्रिक का ईमेल पढ़ा गया, हम मौजूदा खरीदारों को पूरा करने के साथ-साथ 15 दिसंबर तक पूरे भारत में 1,000 से अधिक शहरों और कस्बों में अपनी टेस्ट राइड का विस्तार करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि जिन्होंने 499 रुपये का भुगतान करके आरक्षित किया है, वे कर सकते हैं क्रांतिकारी ओला एस1 का परीक्षण करें।

पढ़ें :- ओला इलेक्ट्रिक ने टेस्ट राइड से पहले अपना पहला हाइपरचार्जर किया लॉन्च: विवरण यहाँ

ओला इलेक्ट्रिक ने मूल रूप से सितंबर के मध्य में आरक्षण खोला था, जबकि ग्राहकों को वाहन बुक करने के लिए ₹ 20,000 का भुगतान करना पड़ता है जब खरीद खिड़की खुली होती है। फिलहाल कंपनी ग्राहकों के पहले बैच तक स्कूटर पहुंचाने की दिशा में काम कर रही है। Ola S1 की कीमत ₹ 85,099 है, जो ₹ 1.10 लाख तक जाती है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...