1. हिन्दी समाचार
  2. बिज़नेस
  3. ओला इलेक्ट्रिक ने पूरे भारत में ई-स्कूटर की टेस्ट राइड का किया विस्तार

ओला इलेक्ट्रिक ने पूरे भारत में ई-स्कूटर की टेस्ट राइड का किया विस्तार

इस विस्तार के साथ, 1,000 से अधिक शहरों और कस्बों में ग्राहक ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी का परीक्षण और अनुभव कर सकेंगे।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

ओला इलेक्ट्रिक ने शनिवार को कहा कि उसने देश भर में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए ग्राहक परीक्षण सवारी का विस्तार किया है।

पढ़ें :- Gold Price Today: लगातार 3 दिन सोने के रेट में बड़ी गिरावट, यहां जाने अपने शहर का 10 ग्राम गोल्ड का भाव

एक बयान में कहा गया है कि इस विस्तार के साथ, 1,000 से अधिक शहरों और कस्बों में ग्राहक ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी का परीक्षण और अनुभव कर सकेंगे।

टेस्ट राइड्स शुरू में केवल उन लोगों के लिए खुली होंगी जिन्होंने ओला एस1 और एस1 प्रो स्कूटर खरीदे या आरक्षित किए हैं।

ओला ने 10 नवंबर को बेंगलुरु, दिल्ली, अहमदाबाद और कोलकाता में टेस्ट राइड की शुरुआत की थी और फिर 19 नवंबर को पांच और शहरों- चेन्नई, हैदराबाद, कोच्चि, मुंबई और पुणे को खोला था।

बयान में कहा गया है कि कंपनी अब 15 दिसंबर तक सभी ग्राहकों को टेस्ट राइड तक पहुंच सुनिश्चित करने के लिए तेजी से और स्थान जोड़ेगी।

पढ़ें :- क्या आप अपने मोबाइल फोन में आधार कार्ड डाउनलोड करना चाहते हैं जाने 8 सरल चरणों में करने का सही तरीका

हमारी टेस्ट राइड के लिए ग्राहकों की प्रतिक्रिया अभूतपूर्व रूप से सकारात्मक रही है और हम क्रांतिकारी ओला एस 1 स्कूटर के लिए उनके उत्साह को देखकर वास्तव में रोमांचित हैं। ओला इलेक्ट्रिक के मुख्य व्यवसाय अधिकारी ने कहा, हजारों ग्राहक हर दिन टेस्ट राइड ले रहे हैं और ओला एस1 डिलीवर किए गए क्लास डिजाइन, परफॉर्मेंस, टेक्नोलॉजी और राइड क्वालिटी में सर्वश्रेष्ठ को पसंद कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कंपनी आने वाले हफ्तों में टेस्ट राइड को तेजी से बढ़ाएगी और पूरे भारत में 1,000 से अधिक शहरों और कस्बों को कवर करेगी ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि दिसंबर के मध्य तक प्रत्येक ग्राहक के पास टेस्ट राइड की पहुंच हो।

यह टेस्ट राइड का अब तक का सबसे तेज़ राष्ट्रीय पैमाना है और ऑटोमोटिव रिटेल में क्रांति हमारे डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर मॉडल द्वारा संभव हुई है।

बयान में कहा गया है कि सूरत, तिरुवनंतपुरम, कोझीकोड, विशाखापत्तनम , विजयवाड़ा , कोयंबटूर, वडोदरा, भुवनेश्वर, तिरुपुर, जयपुर और नागपुर सहित शहरों के अगले सेट में 27 नवंबर से ग्राहक परीक्षण सवारी शुरू हो जाएगी ।

ओला इलेक्ट्रिक ने इस साल अगस्त में दो ई-स्कूटर ओला एस1 और एस1 प्रो को पेश किया था। सितंबर में ओला ने कहा था कि उसके पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री दो दिनों में 1,100 करोड़ रुपये को पार कर गई है।

पढ़ें :- गौतम अडानी और मुकेश अंबानी को हुआ बड़ा नुकसान, एक झटके में घट गई दौलत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...