1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. लॉन्च से पहले ही Ola Electric स्कूटर का धमाल, 24 घंटे में आपकी सोच से ज्यादा हुई बुकिंग

लॉन्च से पहले ही Ola Electric स्कूटर का धमाल, 24 घंटे में आपकी सोच से ज्यादा हुई बुकिंग

भारतीय बाजार में जल्द आने वाला ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola electric scooter) काफी चर्चा में है। लॉन्च से पहले ही स्कूटर को ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। ग्राहकों की उत्सुकता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि 24 घंटे के भीतर ही स्कूटर को 1 लाख से ज्यादा बुकिंग मिल गई।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Ola Electric Scooter Was A Big Hit Even Before Its Launch More Bookings Than You Thought In 24 Hours

नई दिल्ली। भारतीय बाजार में जल्द आने वाला ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola electric scooter) काफी चर्चा में है। लॉन्च से पहले ही स्कूटर को ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। ग्राहकों की उत्सुकता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि 24 घंटे के भीतर ही स्कूटर को 1 लाख से ज्यादा बुकिंग मिल गई। इस बात का खुलासा कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में किया है।

पढ़ें :- ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर जल्द लॉन्च

सिर्फ 499 रुपये में हो रही बुकिंग
बता दें कि कंपनी ने हाल ही में Ola electric स्कूटर की बुकिंग शुरू की थी। इसे 499 रुपये में बुक किया जा सकता है। खास बात है कि यह रिफंडेबल अमाउंट है। पहले 24 घंटों में ही स्कूटर को 1 लाख से ज्यादा बुकिंग मिलना अपने आप में एक रिकॉर्ड है। भाविश अग्रवाल ने अपनी ट्विटर पोस्ट में लिखा, ‘भारत की इलेक्ट्रिक व्हीकल क्रान्ति के लिए एक शानदार शुरुआत. 1 लाख से ज्यादा क्रांतिकारियों को बहुत धन्यवाद जो हमारे साथ जुड़े और अपना स्कूटर बुक किया।’

तीन रंगों में आएगा स्कूटर
हाल ही में ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई थी, जिससे इसके कलर ऑप्शन का अंदाजा लगाया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह तीन कलर ऑप्शन- ब्लू, ब्लैक और पिंक में आएगा। कंपनी ने स्कूटर के कुछ टीजर्स भी जारी किए हैं। कंपनी के टेस्ट ड्राइव वीडियो में बताया गया था कि स्कूटर में अपने सेगमेंट का सबसे बड़ा बूट स्पेस और चार्जिंग रेंज मिलेगी। साथ ही इसे स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ लाया जाएगा।

150KM की मिलेगी रेंज
कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 150 किलोमीटर तक की रेंज देगा। साथ ही इसे सिर्फ 18 मिनट में ही 0 से 50% तक चार्ज किया जा सकेगा। स्कूटर में फुल-एलईडी लाइटिंग, फास्ट चार्जिंग, फ्रंट डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स मिलने की उम्मीद है। इसकी टॉप स्पीड 90 kmph तक हो सकती है। स्कूटर की कीमत 1 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो सकती है।

 

पढ़ें :- Skoda: नई मिड-साइज सेडान, Slavia के नाम से इस साल के अंत तक होगी लॉन्च

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...