1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Ola Electric: ओला इलेक्ट्रिक ने S1, S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद की शुरू

Ola Electric: ओला इलेक्ट्रिक ने S1, S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद की शुरू

ओला एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर विशेष रूप से ओला ऐप पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं और यह प्रक्रिया पूरी तरह से डिजिटल है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

ओला इलेक्ट्रिक ने 15 सितंबर, 2021 को ओला एस1 और ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद प्रक्रिया की घोषणा की है। दो इलेक्ट्रिक स्कूटरों की खरीद उन सभी के लिए खुली है, जिन्होंने आरक्षण किया है, खरीद प्रक्रिया प्राथमिकता के साथ बैचों में किया जाएगा। उपयोगकर्ताओं को उनके आरक्षण की तारीखों के आधार पर स्कूट मिल सकता है।। जिन ग्राहकों ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक किया है, उन्हें ईमेल, एसएमएस और/या पुश नोटिफिकेशन के जरिए सूचित किया जाएगा। ग्राहक ओला ऐप पर जा सकते हैं, होम पेज पर ओला स्कूटर बैनर पर क्लिक कर सकते हैं और खरीद प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं।

पढ़ें :- जानिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आनेवाले भारत के कुछ मुख स्कूटर के बारे में
Jai Ho India App Panchang

Ola Electric S1, S1 Pro की आज से बिक्री शुरू, जानें कीमत और क्या है खरीदने का तरीका

ग्राहक तब S1 और S1 प्रो के बीच चयन कर सकते हैं, और प्रत्येक संस्करण पर दिए गए रंगों की पसंद में से चुन सकते हैं। यदि ग्राहक अपना विचार बदलता है तो चयन को भी संशोधित किया जा सकता है। ग्राहकों को ओला एस1 या ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के लिए ₹20,000 का अग्रिम भुगतान करना होगा, और बाकी शिपमेंट से पहले। यदि कोई ग्राहक अपनी बुकिंग रद्द करना चाहता है तो अग्रिम पूरी तरह से वापस किया जा सकता है। ओला फ्यूचरफैक्ट्री से स्कूटर को शिप किए जाने तक ही कैंसिलेशन की अनुमति है। ग्राहक ₹20,000 का अग्रिम भुगतान करने के बाद शेष भुगतान करने पर सुविधाजनक ईएमआई विकल्पों का भी लाभ उठा सकते हैं।

Ola Electric Files Trademarks Ola Series S, S1, S1 Pro For Upcoming Electric Scooters In India - Ola Electric: ओला ने आनेवाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए ट्रेडमार्क का किया आवेदन, भारत में

ग्राहक ओला फाइनेंशियल सर्विसेज के बीमा प्रसाद के साथ ओला स्कूटर का बीमा कर सकते हैं। भारतीय बीमा नियामक और विकास प्राधिकरण (IRDAI) के अनुसार एक नए स्कूटर की खरीद के साथ 5 साल का थर्ड पार्टी बीमा अनिवार्य है, और पंजीकरण प्रक्रिया के लिए आवश्यक है। जो कोई भी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक करना चाहता है, वह अभी भी ओला ऐप पर ₹499 में कर सकता है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी अक्टूबर 2021 से शुरू होगी।

पढ़ें :- Force Gurkha: 2021 फोर्स गोरखा अगले हफ्ते भारत में होगी लॉन्च

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...