1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Independence Day पर OLA Electric का बड़ा तोहफा, अब जल्द करेगा टू व्हीलर भी लॉन्च

Independence Day पर OLA Electric का बड़ा तोहफा, अब जल्द करेगा टू व्हीलर भी लॉन्च

भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर ओला इलेक्ट्रिक (OLA Electric) भारतीय बाजार (Indian Market) में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार पेश करने वाली है। हाल ही में कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए गए टीजर में ओला इलेक्ट्रिक कार की एक झलक बताई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर ओला इलेक्ट्रिक (OLA Electric) भारतीय बाजार (Indian Market) में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार पेश करने वाली है। हाल ही में कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए गए टीजर में ओला इलेक्ट्रिक कार की एक झलक बताई है।

पढ़ें :- भारत की पहली स्पोर्टी और तगड़ी माइलेज वाली Ola Electric Car 15 अगस्त को होगी लांच

इसके साथ ही ओला इलेक्ट्रिक एक टू व्हीलर भी लॉन्च कर सकती है। कंपनी अपना नया स्कूटर आज बाजार में उतार सकती है, किन्तु लोगों को सबसे अधिक इंतजार ओला की इलेक्ट्रिक कार का है।

वही जब ओला इलेक्ट्रिक ने अपनी जेनरेशन की आयन सेल बैटरी (ion cell batteries) का आरम्भ किया था, तब कंपनी ने अपनी कार का पहला टीजर वीडियो जारी किया था। कंपनी ने उस समय तीन बॉडी स्टाइल – हैचबैक, सेडान और एसयूवी की झलक दिखाई थी। आज कंपनी इन्ही में से किसी एक डिजाइन को लोगों के समक्ष पेश कर सकती है।

ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने बीते दिनों एक ट्वीट कर 15 अगस्त को लॉन्च होने वाली कार की एक झलक दिखाई। साथ ही उन्होंने लिखा कि पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त। तत्पश्चात, 13 अगस्त को किए ट्वीट में उन्होंने लिखा- ‘व्हील्स ऑन रिवोल्यूशन’।

पढ़ें :- ओला इलेक्ट्रिक कंपनी जल्द ही शुरू करेगी ई-स्कूटर एस1 प्रो की डिलीवरी

जुलाई में ट्टीट किए गए एक वीडियो में दिखाई दिया था कि ओला इलेक्ट्रिक स्पोर्टी सेडान कार के साथ फोर व्हीलर के मार्केट में एंट्री मार सकती है। कंपनी 2023 के आखिर तक अपनी इलेक्ट्रिक कारों का उत्पादन आरम्भ कर सकती है। ओला इलेक्ट्रिक स्पोर्टी सेडान, एसयूवी एवं हैचबैक कार के साथ फोर व्हीलर के मार्केट एंट्री मार सकती है। हालांकि, अब तक जारी टीजर के मुताबिक, ओला की पहली कार सेडान सेगमेंट में आ सकती है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...