1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Ola के इलेक्ट्रिक स्कूटर की जमेगी धाक, मिल रहा जबरदस्त संकेत

Ola के इलेक्ट्रिक स्कूटर की जमेगी धाक, मिल रहा जबरदस्त संकेत

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने बुधवार को बताया है कि वह 9 कस्टमाइज्ड Ola S1 Pro स्कूटर्स बना रही है। यह कस्टमाइज्ड इलेक्ट्रिक स्कूटर्स स्पेशल ऑर्डर पर नीदरलैंड्स एम्बेसी के लिए बनाए जा रहे हैं। इन 9 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का इस्तेमाल भारत में नीदरलैंड्स के 3 डिप्लोमैटिक मिशंस में किया जाएगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने बुधवार को बताया है कि वह 9 कस्टमाइज्ड Ola S1 Pro स्कूटर्स बना रही है। यह कस्टमाइज्ड इलेक्ट्रिक स्कूटर्स स्पेशल ऑर्डर पर नीदरलैंड्स एम्बेसी के लिए बनाए जा रहे हैं। इन 9 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का इस्तेमाल भारत में नीदरलैंड्स के 3 डिप्लोमैटिक मिशंस में किया जाएगा। ओला के यह स्कूटर नीदरलैंड्स के ऑफिशियल कलर कस्टम ऑरेंज शेड में आएंगे। इसके अलावा, स्कूटर्स में नीदरलैंड्स का ऑफिशियल लोगो भी होगा।

पढ़ें :- OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाकर लोगों ने दिए ऐसे रिव्यू, जानें कैसी है बाइक

ओला ने कलर को ‘Dutch Oranje’ नाम दिया है। Ola के फाउंडर और सीईओ भवीश अग्रवाल का कहना है, ‘हम नीदरलैंड्स एम्बेसी के लिए यह कस्टम स्कूटर्स बनाने को लेकर उत्साहित हैं। हमें गर्व है कि वह हमारे मिशन इलेक्ट्रिक से जुड़े हैं।’ नीदरलैंड्स एम्बेसी के एम्बेसडर मार्टेन वैन डेन बर्ग का कहना है, ‘हम इन कस्टम-डिजाइन्ड Ola S1 Pro स्कूटर्स को लेकर उत्साहित हैं। इन्हें खूबसूरत तरीके से डिजाइन किया गया है। साथ ही, इन्हें नीदरलैंड्स लोगो के साथ डच ऑरेन्ज कलर में कस्टमाइज्ड किया गया है।

Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिलीवरी नई दिल्ली में नीदरलैंड्स एम्बेसी और मुंबई, बेंगलुरु में कंसुलेट्स जनरल को की जाएगी। ओला अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को अगले साल यूरोप, यूके, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, दक्षिण पूर्वी एशिया और दूसरे मार्केट में लॉन्च करना चाहती है। कंपनी ने अभी हाल में ही कस्टमर्स को टेस्ट राइड्स देना शुरू किया है और उसे ग्राहकों से सकारात्मक फीडबैक मिला है। ओला आने वाले हफ्तों में कस्टमर्स को इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिलीवरी देगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...