एमपी: शिवपुरी में बैंक की कतार में लगे बुजुर्ग की मौत

शिवपुरी| मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के खनियाधाना क्षेत्र में बुधवार को एक बैंक के बाहर कतार में लगे बुजुर्ग की तबियत बिगड़ने के बाद मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह गूडर निवासी कमला वंशकार (65) अपने बेटे के साथ चार हजार रुपये बैंक से निकलवाने आए थे। उनकी तबियत बिगड़ी और वह चक्कर खाकर गिर पड़े। बाद में उनकी मौत हो गई।




कमला वंशकार के बेटे महेंद्र ने बताया कि उसके पिता की तबियत खराब चल रही थी। उन्हें उपचार के लिए रकम की जरूरत थी, उसी के लिए वह बैंक आए थे, मगर उनकी तबियत और बिगड़ गई तथा मौत हो गई।

Old Age People Died In Bank Line In Mp :

बताया गया है कि कमला वंशकार गूडर निवासी किसान थे। उनकी माली हालत ठीक नहीं थी और उन्हें रकम की जरूरत थी। बैंक से रकम निकालने की जद्दोजहद में बुधवार को उनकी जान चली गई।



शिवपुरी| मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के खनियाधाना क्षेत्र में बुधवार को एक बैंक के बाहर कतार में लगे बुजुर्ग की तबियत बिगड़ने के बाद मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह गूडर निवासी कमला वंशकार (65) अपने बेटे के साथ चार हजार रुपये बैंक से निकलवाने आए थे। उनकी तबियत बिगड़ी और वह चक्कर खाकर गिर पड़े। बाद में उनकी मौत हो गई। कमला वंशकार के बेटे महेंद्र ने बताया कि उसके पिता की तबियत खराब चल रही थी। उन्हें उपचार के लिए रकम की जरूरत थी, उसी के लिए वह बैंक आए थे, मगर उनकी तबियत और बिगड़ गई तथा मौत हो गई।बताया गया है कि कमला वंशकार गूडर निवासी किसान थे। उनकी माली हालत ठीक नहीं थी और उन्हें रकम की जरूरत थी। बैंक से रकम निकालने की जद्दोजहद में बुधवार को उनकी जान चली गई।