1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पुराना सोना और पुराने दोस्त अभी भी सबसे अच्छे हैं, प्रशांत किशोर के साथ फोटो शेयर कर सिद्धू ने कहीं ये बातें

पुराना सोना और पुराने दोस्त अभी भी सबसे अच्छे हैं, प्रशांत किशोर के साथ फोटो शेयर कर सिद्धू ने कहीं ये बातें

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे। कांग्रेस और उनकी तरफ से इसको लेकर स्पष्ट कर दिया गया है। बीते ​काफी दिनों से प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें चल रहीं थीं लेकिन अब इन अटकलों पर विराम लग गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे। कांग्रेस और उनकी तरफ से इसको लेकर स्पष्ट कर दिया गया है। बीते ​काफी दिनों से प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें चल रहीं थीं लेकिन अब इन अटकलों पर विराम लग गया है।

पढ़ें :- राज्यसभा में पीएम मोदी के धन्यवाद प्रस्ताव पर समझिये भाषण का सार

इन सबके बीच कांग्रेस नेता प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) और नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के बीच मुलाकात हुई है। इस मुलाकात की तस्वीर को सिद्धू ने ट्वीट किया है। तस्वीर को शेयर करते हुए सिद्धू ने प्रशांत किशोर को अपना पुराना दोस्त बताया है। उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘मेरे पुराने दोस्त पीके के साथ एक अद्भुत मुलाकात हुई… पुरानी शराब, पुराना सोना और पुराने दोस्त अभी भी सबसे अच्छे हैं।’

पढ़ें :- पीएम मोदी ने सदन में हंगामा कर रहे विपक्षी सांसदों पर कसा तंज, कीचड़ उसके पास था, मेरे पास गुलाल

बता दें कि, कांग्रेस ने मंगलवार को आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) पार्टी के लिए काम नहीं करेंगे। ऐसे में सिद्धू ने उनके साथ तस्वीर शेयर कर उनको अपना पुराना दोस्त बताया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...