दस साल की मासूम के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म

mujaffernager rape
दस साल की मासूम के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में मासूम बच्चियों के साथ दुराचार की घटनाएं रूकने का नाम नही ले रही है। आए दिन कही न कही कोई मासूम इन दरिंदों का शिकार हो जाती है। ताजा मामला मुजफ्फरनगर में देखने को मिला। जहां गांव मे ही रहने वाले एक अधेड़ ने दस साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

Old Msn Raped A Teen Age Girl In Mujaffernager :

वो घटना अंजाम दे ही रहा था कि पीड़िता की बड़ी बहन वहां पहुंच गई। तब मामला परिजनों को पता चला। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुराचार और पाक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक 10 साल की बच्ची को गांव का ही एक व्यक्ति टॉफी दिलाने के बहाने ले गया और सूनसान जगह पर उसके साथ दुराचार किया। घटना का खुलासा उस समय हुआ जब बच्ची की बड़ी बहन उसे ढूंढ़ते हुए घटनास्थल पर ही पहुंच गई। घर जाकर पीड़ित बच्ची ने आपबीती अपने मां—बाप को को सुनाई।

घटना की जानकारी के बाद परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और गांव के ही श्याम बिहारी त्यागी पर बलात्कार का आरोप लगते हुए कार्यवाही की माँग की है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए आरोपित व्यक्ति को धारा 376 और पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में मासूम बच्चियों के साथ दुराचार की घटनाएं रूकने का नाम नही ले रही है। आए दिन कही न कही कोई मासूम इन दरिंदों का शिकार हो जाती है। ताजा मामला मुजफ्फरनगर में देखने को मिला। जहां गांव मे ही रहने वाले एक अधेड़ ने दस साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला।वो घटना अंजाम दे ही रहा था कि पीड़िता की बड़ी बहन वहां पहुंच गई। तब मामला परिजनों को पता चला। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुराचार और पाक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।जानकारी के मुताबिक शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक 10 साल की बच्ची को गांव का ही एक व्यक्ति टॉफी दिलाने के बहाने ले गया और सूनसान जगह पर उसके साथ दुराचार किया। घटना का खुलासा उस समय हुआ जब बच्ची की बड़ी बहन उसे ढूंढ़ते हुए घटनास्थल पर ही पहुंच गई। घर जाकर पीड़ित बच्ची ने आपबीती अपने मां—बाप को को सुनाई।घटना की जानकारी के बाद परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और गांव के ही श्याम बिहारी त्यागी पर बलात्कार का आरोप लगते हुए कार्यवाही की माँग की है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए आरोपित व्यक्ति को धारा 376 और पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।