1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बूढ़े हो या जवान सभी करें मतदान, मतदाताओं को किया जा रहा जागरुक

बूढ़े हो या जवान सभी करें मतदान, मतदाताओं को किया जा रहा जागरुक

राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन से जुड़ी स्वयं सहायता समूह की महिलाएं मतदाताओं को जागरूक कर रही हैं ताकि मत प्रतिशत को बढ़ाया जा सके। मुसाफिरखाना विकासखण्ड के रंजीतपुर गांव में संचालित हो रहे जै माँ हिंगलाज स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने एक बैठक की।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

अमेठी। राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन से जुड़ी स्वयं सहायता समूह की महिलाएं मतदाताओं को जागरूक कर रही हैं ताकि मत प्रतिशत को बढ़ाया जा सके। मुसाफिरखाना विकासखण्ड के रंजीतपुर गांव में संचालित हो रहे जै माँ हिंगलाज स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने एक बैठक की। बैठक की अध्यक्षता जै माँ हिंगलाज स्वयं सहायता समूह की अध्यक्ष सविता मिश्रा ने की।

पढ़ें :- Amethi : एयरक्राफ्ट का इंजन अचानक हुआ फेल, पायलट की सूझ-बूझ से टला हादसा

बैठक के दौरान समूह की सभी महिलाओं एक स्वर में कहा कि लोकतंत्र के पर्व में मतदान ही सबसे बड़ा दान है। वोट डालने जाना है अपना फर्ज निभाना है। बूढ़े हो या जवान,सभी करें मतदान,पहले मतदान, बाद में जलपान आदि अनेक नारे लगाते ये भी शपथ ली कि स्वयं तो अपना वोट डालने जाएंगे साथ ही जो लोग वोट डालने नहीं जाते उन्हें भी उत्साहित करते हुए इस महा पर्व में भागीदार बनायेगें।

बैंक कॉरेस्पोंडेंस (बीसी सखी) रंजीतपुर प्रियंका मिश्रा ‘प्रियदर्शनी’ ने कहा कि मतदाता ही लोकतंत्र के भाग्य विधाता है। इस मौके पर समूह सचिव नीरज मिश्रा,संगीता मिश्रा,ममता मिश्रा,मधु मिश्रा,कमलेश मिश्र,शिव कुमारी सहित कई समूह की कई अन्य महिलाएँ मौजूद रहीं.

रिपोर्ट – राम मिश्रा

पढ़ें :- Amethi News: बुलडोजर से गिरवाया दिया गरीब का मकान, सपा नेता पर लगा आरोप
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...