बेटी आराध्या को लेकर बच्चन परिवार में है तनाव का माहौल

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक जोड़ी है, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का। इस दोनों ने शादी के बाद अपने रिश्ते को जिस तरह से चलाया है, पूरे सिने जगत में इस बात की मिसाल दी जाती है। लेकिन इस दिनों पीछे के गलियारे से जो खबरे आ रही है उसके अनुसार बच्चन फैमली में हसबेंड और वाइफ के बीच झगड़ा हो रही है।




जी हां, यह यकीन करना मुश्किल है लेकिन यह सच है कि इस दिनों अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच अनबन चला रहा है। इस बार उनकी लड़ाई की वजह कोई और नहीं,  उनकी बेटी आराध्या हैं। यह कपल अपनी बेटी के करियर को लेकर आपस में झगड़ रहे है। क्योंकि दोनों एक- दुसरे के विचारों से असहमत है।



दरअसल अभिषेक अपनी बेटी को हीरोइन बनाना चाहते हैं इसलिए वह आराध्या को चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर एक्टिंग में अपना डेब्यू करना चाहते हैं ताकि बेटी को एक्टिंग के गुण बचपन से ही आ जाये और बड़ी होकर एक फेमश एक्ट्रेस बने। लेकिन ऐश्वर्या इस बात से सहमत नही हैं। ऐश्वर्या का कहना हैं कि वह अपनी बेटी हो कैमरा और इस चकाचौध दुनिया से दूर रखना चाहती हैं। वो नहीं चाहतीं कि आराध्या पर अभी से किसी भी तरह का कोई प्रेशर पड़े।