ओमप्रकाश राजभर के बिगड़े बोल, बीजेपी नेताओं को दी गाली, कहा, इनको मारो दस जूते

om prakash rajbhar
ओमप्रकाश राजभर के बिगड़े बोले, बीजेपी नेताओं को दी गाली, कहा, इनको मारो दस जूते

घोसी। सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख और यूपी सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने विवादित बयान को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीजेपी नेताओं को गाली दे रहे हैं। इसके साथ ही उनको जूतों से मारने की बात कह रहे हैं।

Om Prakash Rajbhar Abused Bjp Leaders In A Railly :

ओमप्रकाश राजभर का कहना है ​कि बीजेपी नेता मतदाताओं में एसबीएसपी से गठबंधन को लेकर भ्रम फैला रहे हैं। बता दें कि ओमप्रकाश राजभर ने अपने मंत्री पद से ​इस्तीफा पार्टी को सौंप दिया है। इसके साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव में अपने प्रत्याशियों को भी चुनावी मैदान में उतारा है।

ओमप्रकाश राजभर लोकसभा क्षेत्र के रतनपुरा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग एक भ्रम फैला रहे हैं। जिसमें वह कह रहे हैं कि बीजेपी और सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के बीच गठबंधन हैं और महेंद्र चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने जनसभा में मौजूद लोगों से कहा कि बताओ महेन्द्र चुनाव नहीं लड़ रहे हैं?

राजभर के इस सवाल का जवाब भीड़ ‘लड़ रहे हैं’ कहकर देती है। विडियो में इसके बाद राजभर उग्र हो गए और कहा, ‘अगर बीजेपी का नेता यह बोलते हुए मिल जाए तो जूता निकालकर उसको दस जूता मारो कि तुम नहीं लड़ रहे हो…।’ इस दौरान राजभर बीजेपी नेताओं को गाली भी दे रहे हैं। ओमप्रकाश राजभर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घोसी। सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख और यूपी सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने विवादित बयान को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीजेपी नेताओं को गाली दे रहे हैं। इसके साथ ही उनको जूतों से मारने की बात कह रहे हैं। ओमप्रकाश राजभर का कहना है ​कि बीजेपी नेता मतदाताओं में एसबीएसपी से गठबंधन को लेकर भ्रम फैला रहे हैं। बता दें कि ओमप्रकाश राजभर ने अपने मंत्री पद से ​इस्तीफा पार्टी को सौंप दिया है। इसके साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव में अपने प्रत्याशियों को भी चुनावी मैदान में उतारा है। ओमप्रकाश राजभर लोकसभा क्षेत्र के रतनपुरा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग एक भ्रम फैला रहे हैं। जिसमें वह कह रहे हैं कि बीजेपी और सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के बीच गठबंधन हैं और महेंद्र चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने जनसभा में मौजूद लोगों से कहा कि बताओ महेन्द्र चुनाव नहीं लड़ रहे हैं? राजभर के इस सवाल का जवाब भीड़ 'लड़ रहे हैं' कहकर देती है। विडियो में इसके बाद राजभर उग्र हो गए और कहा, 'अगर बीजेपी का नेता यह बोलते हुए मिल जाए तो जूता निकालकर उसको दस जूता मारो कि तुम नहीं लड़ रहे हो...।' इस दौरान राजभर बीजेपी नेताओं को गाली भी दे रहे हैं। ओमप्रकाश राजभर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।