21 माह में मेरी नहीं सुनी और दो दिन मे सवर्णों को दे दिया आरक्षण: ओमप्रकाश राजभर

om prakash rajbhar
21 माह में मेरी नहीं सुनी और दो दिन मे सवर्णों को दे दिया आरक्षण: ओमप्रकाश आरक्षण

बागपता। उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर तंज कसा है। उन्होने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि हमारी पार्टी बीते 21 माह से पिछड़ों को उनका हक दिए जाने की मांग कर रहे हैं, जिसके बाद भी उनकी नहीं सुनी गई। वहीं दूसरी तरफ मोदी सरकार ने सवर्णों को दो दिन के भीतर ही आरक्षण दे दिया।

Om Prakash Rajbhar Attak On Modi Government Over Upper Caste Reservation :

गुरुवार को बागपत पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने यहां आयोजित एक पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि पांच साल में राम मंदिर के निर्माण की बात कभी नहीं हुई लेकिन चुनाव आते ही मंदिर मस्जिद के नाम पर लोगों को लड़ाने की कोशिश की जा रही है। बताया जा रहा है कि राजभर एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने यहां के दोघट पहुंचे थे।

बागपता। उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर तंज कसा है। उन्होने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि हमारी पार्टी बीते 21 माह से पिछड़ों को उनका हक दिए जाने की मांग कर रहे हैं, जिसके बाद भी उनकी नहीं सुनी गई। वहीं दूसरी तरफ मोदी सरकार ने सवर्णों को दो दिन के भीतर ही आरक्षण दे दिया।गुरुवार को बागपत पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने यहां आयोजित एक पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि पांच साल में राम मंदिर के निर्माण की बात कभी नहीं हुई लेकिन चुनाव आते ही मंदिर मस्जिद के नाम पर लोगों को लड़ाने की कोशिश की जा रही है। बताया जा रहा है कि राजभर एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने यहां के दोघट पहुंचे थे।