कश्मीर में इंटरनेट चलते ही वायरल हुई पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की यह तस्वीर

कश्मीर में इंटरनेट चलते ही वायरल हुई पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की यह तस्वीर
कश्मीर में इंटरनेट चलते ही वायरल हुई पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की यह तस्वीर

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के सभी जिलों में इंटरनेट सेवा बहाल होते ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। दरअसल जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की एक तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें वो सफ़ेद लंबी दाढ़ी में नजर आ रहे है। आमतौर पर क्लीन शेव रहने वाले उमर की पहले भी एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वह बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ दिखे थे।

Omar Abdullah Bearded Photo Viral On Social Media After Internet Restored In Kashmir :

गौरतलब है कि उमर अब्दुल्ला अभी श्रीनगर के हरि निवास में पुलिस की हिरासत में रखे गए हैं। पूर्व में उमर को गुप्कार रोड स्थित उनके आवास पर शिफ्ट करने का फैसला किया गया था, लेकिन बाद में प्रशासन ने इस फैसले को वापस ले लिया। उमर को पिछले साल 5 अगस्त से ही पुलिस हिरासत में रखा गया है। उमर के अलावा उनके पिता फारुक अब्दुल्ला को भी पब्लिक सेफ्टी ऐक्ट के तहत घर में ही नजरबंद रखा गया है। उमर अब्दुल्ला की इस फोटो को जमकर शेयर किया जा रहा है। तस्वीर देख उमर अब्दुल्ला को पहचान पाना बहुत मुश्किल है। लोग लिख रहे हैं कि छह महीने में उमर अबदुल्ला क्या से क्या हो गए हैं।

याद दिला दें कि वो हमेशा क्लीनशेव रहते थे, वहीं हिरासत में उन्होंने अपनी दाड़ी बढ़ाना शुरु कर दी। हालांकि अब उनकी जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें उन्हें आसानी से नहीं पहचाना जा सकता। दिखने में ऐसा लग रहा है कि वह किसी बुजुर्ग की तस्वीर हैं। सिर पर ऊनी टोपी पहने उमर अब्दुल्ला ने दाड़ी को पूरी तरह बढ़ा लिया है। सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही यह तस्वीर श्रीनगर में हुए बर्फबारी के दौरान ली गई है।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के सभी जिलों में इंटरनेट सेवा बहाल होते ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। दरअसल जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की एक तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें वो सफ़ेद लंबी दाढ़ी में नजर आ रहे है। आमतौर पर क्लीन शेव रहने वाले उमर की पहले भी एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वह बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ दिखे थे। गौरतलब है कि उमर अब्दुल्ला अभी श्रीनगर के हरि निवास में पुलिस की हिरासत में रखे गए हैं। पूर्व में उमर को गुप्कार रोड स्थित उनके आवास पर शिफ्ट करने का फैसला किया गया था, लेकिन बाद में प्रशासन ने इस फैसले को वापस ले लिया। उमर को पिछले साल 5 अगस्त से ही पुलिस हिरासत में रखा गया है। उमर के अलावा उनके पिता फारुक अब्दुल्ला को भी पब्लिक सेफ्टी ऐक्ट के तहत घर में ही नजरबंद रखा गया है। उमर अब्दुल्ला की इस फोटो को जमकर शेयर किया जा रहा है। तस्वीर देख उमर अब्दुल्ला को पहचान पाना बहुत मुश्किल है। लोग लिख रहे हैं कि छह महीने में उमर अबदुल्ला क्या से क्या हो गए हैं। याद दिला दें कि वो हमेशा क्लीनशेव रहते थे, वहीं हिरासत में उन्होंने अपनी दाड़ी बढ़ाना शुरु कर दी। हालांकि अब उनकी जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें उन्हें आसानी से नहीं पहचाना जा सकता। दिखने में ऐसा लग रहा है कि वह किसी बुजुर्ग की तस्वीर हैं। सिर पर ऊनी टोपी पहने उमर अब्दुल्ला ने दाड़ी को पूरी तरह बढ़ा लिया है। सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही यह तस्वीर श्रीनगर में हुए बर्फबारी के दौरान ली गई है।