1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. उमर अब्दुल्ला कोरोना पॉजिटिव पाए गए, ट्वीट कर दी जानकारी

उमर अब्दुल्ला कोरोना पॉजिटिव पाए गए, ट्वीट कर दी जानकारी

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री व नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये।यह जानकारी श्री अब्दुल्ला ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने कहा कि एक साल तक मैंने इस वायरस को चकमा देने की पूरी कोशिश की लेकिन आखिरकार इसने मुझे अपनी चपेट में ले लिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री व नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये।

पढ़ें :- Breaking -भारत-इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच सीरीज का आखिरी मुकाबला आज नहीं होगा शुरू
Jai Ho India App Panchang

यह जानकारी श्री अब्दुल्ला ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने कहा कि एक साल तक मैंने इस वायरस को चकमा देने की पूरी कोशिश की लेकिन आखिरकार इसने मुझे अपनी चपेट में ले लिया। आज दोपहर के बाद मैं कोरोना से संक्रमित पाया गया लेकिन मेरे कोरोना संक्रमण के कोई लक्षण नहीं हैं।

पढ़ें :- न्यूजीलैंड में एक Corona Positive मिला तो पूरा देश हुआ लॉकडाउन​

श्री अब्दुल्ला ने कहा कि चिकित्सा सलाह के कारण उन्होंने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर लिया है। साथ ही ऑक्सीजन सेचुरेशन स्तर और अन्य चिकित्सा पैरामीटर की निगरानी कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि श्री अब्दुल्ला के पिता एवं एनसी के अध्यक्ष डॉ. फारूक अब्दुल्ला श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसकेआईएमएस) में कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक लेने के कुछ हफ्तों बाद गत 30 मार्च को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। बाद में उन्हें बेहतर निगरानी के लिए डॉक्टरों की सलाह पर एसकेआईएमएस में भर्ती कराया गया था। जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने रविवार को एसकेआईएमएस का दौरा किया था और डॉ. अब्दुल्ला के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी। डॉ अब्दुल्ला दोबारा कोरोना से संक्रमित पाये गये हैं।

पढ़ें :- IND Vs SRI: भारतीय खिलाड़ी के कोरोना पॉजीटिव पाये जाने पर खेमे में मचा हड़कंप, मैच स्थगित

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...