अमेरिकी एयरपोर्ट पर चेकिंग के लिए दो घंटे तक रोके गए उमर अब्दुल्ला

नई दिल्ली| जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को रविवार रात को 'अचानक दूसरी आव्रजन जांच' के बाद अमेरिका के एक हवाईअड्डे पर दो घंटे रोक कर रखा गया। उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा, "अमेरिका में उतरने पर अचानक एक और आव्रजन जांच। तीन यात्राओं में तीसरी बार। अचानक होने वाली से चीजें अब थकाऊ हो रही है।" उन्होंने कहा, "मैं होल्डिंग एरिया में दो घंटे बिता चुका हूं और यह हर बार होता है।" उमर न्यूयॉर्क…

नई दिल्ली| जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को रविवार रात को ‘अचानक दूसरी आव्रजन जांच’ के बाद अमेरिका के एक हवाईअड्डे पर दो घंटे रोक कर रखा गया।




उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा, “अमेरिका में उतरने पर अचानक एक और आव्रजन जांच। तीन यात्राओं में तीसरी बार। अचानक होने वाली से चीजें अब थकाऊ हो रही है।” उन्होंने कहा, “मैं होल्डिंग एरिया में दो घंटे बिता चुका हूं और यह हर बार होता है।”

उमर न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के द्वारा आयोजित एक समारोह को संबोधित करने वाले थे। उन्होंने लिखा, “इससे अच्छा तो मैं घर पर ही होता। मेरे दो घंटे पूरी तरह से बेकार गए।” उमर ने नाराजगी जताते हुए कहा, “मैं शाहरुख की तरह समय व्यतीत करने के लिए पोकेमॉन भी नहीं पकड़ सकता।”

उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले अभिनेता शाहरुख खान को भी अमेरिका के एक हवाई अड्डे पर जांच के लिए इसी तरह रोक लिया गया था और उन्होंने अपने ट्वीट में मजाकिया अंदाज में कहा था कि इस समय का उपयोग उन्होंने पोकेमॉन को पकड़ने में किया।



Loading...