1. हिन्दी समाचार
  2. उमर अब्दुल्ला की बढ़ी दाढ़ी तो बीजेपी ने ‘रेज़र’ गिफ्ट किया

उमर अब्दुल्ला की बढ़ी दाढ़ी तो बीजेपी ने ‘रेज़र’ गिफ्ट किया

Omar Abdullahs Beard Increased Bjp Gifts Razor

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर से जिस वक्त अनुच्छेद 370 हटाया गया उस वक्त जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला का नजरबंद कर दिया गया था। कई महीनो के बाद जब हालात शांत हो गये तो उमर अब्दुल्ला की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें उनकी दाढ़ी काफी बढ़ी दिख रही है। बीजेपी ने इसी पर चुटकी लेते हुए उन्हे एक’रेज़र’ गिफ्ट किया है जिसकी तस्वीर भी ट्वीट की गयी है।

पढ़ें :- UPRVUNL भर्ती 2021 जूनियर इंजीनियर के पदों पर बम्पर भर्ती, इस तारीक से कर सकतें हैं आवेदन

दरअसल, बीते दिनों उमर अब्दुल्ला की एक तस्वीर सामने आई, जिसमें वह बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आ रहे थे। इसी के चलते भारतीय जनता पार्टी की तमिलनाडु इकाई ने उमर अब्दुल्ला को रेजर गिफ्ट किया है। बता दें कि 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाने और उसे दो केंद्रशासित क्षेत्रों में विभाजित करने का फैसला लिया गया था। पांच अगस्त से ही उमर और महबूबा मुफ्ती समेत राज्य के कई नेता हिरासत में हैं।

बीजेपी की तमिलनाडु इकाई ने भेजे गए गिफ्ट का स्क्रीनशॉट ट्वीट कर लिखा, ‘प्रिय उमर अब्दुल्ला, आपको इस तरह से देखकर निराशा हुई, जबकि आपके अधिकांश भ्रष्टाचारी साथी बाहर जीवन का आनंद ले रहे हैं। कृपया हमारे ईमानदार योगदान को स्वीकार करें। इस संबंध में आगे की मदद के लिए अपने साथी कांग्रेस से संपर्क करें।’ हालांकि बाद में उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया।

पढ़ें :- कर्ज से निजात पाने के लिए नवरात्रि में करें ये उपाय, जल्द मिलेगा छुटकारा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...