OMG …सोने के लिए मिलेंगे 11.2 लाख रुपये, यहां करें Apply

Omg Bistar Par Sone Ke Liye Milege 12 Lakh

पेरिस। अगर आप के पास कोई काम ना हो और आपको सोने के लिए लाखों रुपये मिले। ये लाखों रूपए कमाने का मौका स्पेस रिसर्च दे रहा है जिसमें आपको केवल बिस्तर पर सोना ही है। फ्रांस इंस्टिट्यूट आॅफ स्पेस मेडिसिन एंड फिजियोलॉजी के शोधकर्ता ऐसे वाॅलंटियर्स की तलाश में है जिन्हे 90 दिनों तक बिस्तर पर ही रहना पड़ेगा।




आपको बता दें कि शोधकर्ता माइक्रोग्रेविटी के प्रभाव का अध्ययन कर रहें हैं, जिसके लिये वो किसी के लिये इतने पैसे ऑफर कर रहे हैं। सोने के लिए लगभग 11.2 लाख रुपए आॅफर किए गए हैं। वॉलंटियर्स को 90 दिनों तक स्टडी के लिए रखा जाएगा जिसे तीन अलग-अलग भागों मे बांटा गया है।




यह सुनने में भले आप को आसान लगे लेकिन इतना भी आसान नहीं है। इसमें बहुत से नियम है जो आप को फ़ॉलो करना होगा। ऐसा करने वाले को पूरी तरह बेड पर रहना होगा और सिर लगभग 6 डिग्री पर टिल्टेड होना चाहिए। उन्हें एक कंधे को बिस्तर के संपर्क में रखना ही होगा।

पूरे 60 दिनों तक खाना, सोना, धोना और लगभग सभी दैनिक गतिविधियां बिस्तर पर ही करनी होगी।

अप्लाई करने वालों के मानक—

यहां नौकरी के लिए योग्यताएं भी हैं। यह वैकेन्सी केवल उन पुरुषों के लिए है, जिनकी उम्र 20-45 के बीच हो, धूम्रपान न करते हों , शारीरिक रूप से स्वस्थ हो, नियमित रूप से खेल का अभ्यास करते हों, कोई एलर्जी ना हो और बॉडी मास इंडेक्स 20 से 27 के बीच होना चाहिए।

पेरिस। अगर आप के पास कोई काम ना हो और आपको सोने के लिए लाखों रुपये मिले। ये लाखों रूपए कमाने का मौका स्पेस रिसर्च दे रहा है जिसमें आपको केवल बिस्तर पर सोना ही है। फ्रांस इंस्टिट्यूट आॅफ स्पेस मेडिसिन एंड फिजियोलॉजी के शोधकर्ता ऐसे वाॅलंटियर्स की तलाश में है जिन्हे 90 दिनों तक बिस्तर पर ही रहना पड़ेगा। आपको बता दें कि शोधकर्ता माइक्रोग्रेविटी के प्रभाव का अध्ययन कर रहें हैं, जिसके लिये वो किसी के लिये इतने…