1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. OMG !! ये शख्स मुर्गियों के साथ बनाता था संबंध, पत्नी ने बनाया VIDEO और फिर…

OMG !! ये शख्स मुर्गियों के साथ बनाता था संबंध, पत्नी ने बनाया VIDEO और फिर…

Omg This Man Used To Form Relationships With Chickens Wife Made Video And Then

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लंदन: ब्रिटेन में एक व्यक्ति को मुर्गियों के साथ संबंध बनाने के आरोप में अदालत ने तीन साल जेल की सजा सुनाई है। पुलिस ने अदालत को बताया कि मुर्गियों के साथ संबंध बनाने के दौरान आरोपी की पत्नी वीडियो शूट करती थी। पुलिस को छापेमारी के दौरान उसके घर से ऐसे कई वीडियो बरामद हुए हैं। इन वीडियोज में आरोपी अपनी पत्नी और मुर्गियों के साथ सेक्स करता नज़र आ रहा था।

पढ़ें :- Girlfriend की अंडरवियर मे शख्स ने डाल दी तीखी मिर्ची, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें video

ब्रिटेन की ब्रैडफोर्ड क्राउन कोर्ट ने सबूतों को देखने के बाद आरोपित को दोषी करार देते हुए तीन साल कारावास की सजा सुनाई है। जानकारी के अनुसार, दोषी व्यक्ति का नाम रेहान बेग है। 37 वर्षीय रेहान ब्रिटेन के ब्रैडफोर्ड में एक पोल्ट्री फार्म की निगरानी करता था।

इसी दौरान उसने अपनी पत्नी हलीमा के साथ इस तरह के कई वीडियो बनाए थे। पुलिस ने अदलात को बताया कि रेहान के इस घिनोने कृत्य के दौरान कई मुर्गियों की मौत भी हो गई थी।

ब्रैडफोर्ड क्राउन कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा

ब्रैडफोर्ड क्राउन कोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसले में रेहान बेग के अपराध को नीच, घिनौना और विकृत करार दिया है। अदालत ने कहा कि रेहान द्वारा किया गया अपराध समाज के किसी भी सही सोच वाले सदस्य को स्वीकार नहीं होगा। रेहान बेग की 39 वर्षीय पत्नी हलीम बेग ने अपने पति की गन्दी हरकतों को अदालत में स्वीकार किया। अदालत उसे भी जेल भेजने वाली थी, लेकिन जब उसने बताया कि उसका पति घरेलू हिंसा करता था तब अदालत ने उसे बरी कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस दंपति ने पहले एक कुत्ते के साथ संबंध बनाए थे और उसकी तस्वीरें भी ली थीं। उन्होंने 49 वीभत्स तस्वीरें ली थी, जिसमें से 11 बेहद घिनौनी थी।

पढ़ें :- नशे में लड़के ने घर में घुसा दी ऑडी, फिर हुआ कुछ ऐसा... VIDEO

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...