OMG! इस देश की महिलाओं को नहीं है ‘अंडरगारमेंट्स’ पहनने की आजादी

girl2

महिलाएं किसी भी फील्ड में पुरुषों से पीछे नहीं है। आज पूरी दुनिया की महिलाएं पुरुषों के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रही है और उन्हें न केवल जबरदस्त टक्कर दे रही हैं वरना कई मामलों में तो उन्हें पीछे भी छोड़ रही है। फिर भी महिलाओं से जुड़ी कुछ ऐसी बातें हैं जो सोचने को मजबूर कर देती हैं।

Omg Women Of This Country Do Not Have The Freedom To Wear Undergarments :

यहां महिलाओं पर लगाए गए है कई बैन:

इटली में अगर कोई लड़की, महिला बीमार है या सुंदर नहीं दिखती हो तो उसका cheese फैक्ट्री में जाना स्ट्रिक्टली बैन है।

कट्टरपंथी ईरान में महिलाएं स्टेडियम में पुरुषों के साथ बैठ कर मैच नहीं देख सकती।

अमरीका के नॉर्थ कैरोलिना के शेर्लोट में महिलाओं को पूरे दिन 16 गज का कपड़ा पहनना जरूरी है।

ईसाईयों के सबसे पवित्र देश वेटिकन सिटी में महिलाओं को मतदान का अधिकार नहीं है।

अमरीका के ही मिसौरी में किसी महिला को अंडरगारमेंट्स पहनना पूरी तरह बैन है। नियम का उल्लंघन करने पर जुर्माना और सजा भी हो सकती है।

महिलाएं किसी भी फील्ड में पुरुषों से पीछे नहीं है। आज पूरी दुनिया की महिलाएं पुरुषों के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रही है और उन्हें न केवल जबरदस्त टक्कर दे रही हैं वरना कई मामलों में तो उन्हें पीछे भी छोड़ रही है। फिर भी महिलाओं से जुड़ी कुछ ऐसी बातें हैं जो सोचने को मजबूर कर देती हैं।यहां महिलाओं पर लगाए गए है कई बैन:इटली में अगर कोई लड़की, महिला बीमार है या सुंदर नहीं दिखती हो तो उसका cheese फैक्ट्री में जाना स्ट्रिक्टली बैन है।कट्टरपंथी ईरान में महिलाएं स्टेडियम में पुरुषों के साथ बैठ कर मैच नहीं देख सकती।अमरीका के नॉर्थ कैरोलिना के शेर्लोट में महिलाओं को पूरे दिन 16 गज का कपड़ा पहनना जरूरी है।ईसाईयों के सबसे पवित्र देश वेटिकन सिटी में महिलाओं को मतदान का अधिकार नहीं है।अमरीका के ही मिसौरी में किसी महिला को अंडरगारमेंट्स पहनना पूरी तरह बैन है। नियम का उल्लंघन करने पर जुर्माना और सजा भी हो सकती है।