1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Omicron Variant: Hrithik Roshan Ex Wife हुई ओमिक्रॉन वेरिएंट पॉज़िटिव, इंस्टा पोस्ट के जरिये बताया हाल

Omicron Variant: Hrithik Roshan Ex Wife हुई ओमिक्रॉन वेरिएंट पॉज़िटिव, इंस्टा पोस्ट के जरिये बताया हाल

दुनिया में कोरोना की तीसरी लहर ने अपना कहर दिखाना शुरू कर दिया है, साथ ही साथ इस लहर के साथ एक नए वेरिएंट ओमिक्रॉन भी सक्रिय को गया है। हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। आपको बता दें, इन सेलेब्स की लिस्ट में अब एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (sussanne khan) का नाम भी जुड़ गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Hrithik Roshan Ex Wife Omicron Variant positive: दुनिया में कोरोना की तीसरी लहर ने अपना कहर दिखाना शुरू कर दिया है, साथ ही साथ इस लहर के साथ एक नए वेरिएंट ओमिक्रॉन भी सक्रिय को गया है। हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ चुके हैं।

पढ़ें :- Hrithik Roshan Birthday Special: आखिर कौन सी फिल्म रितिक रोशन को बनाया रातोंरात स्टार?

आपको बता दें, इन सेलेब्स की लिस्ट में अब एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (sussanne khan) का नाम भी जुड़ गया है। सुजैन खान (sussanne khan कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट (Omicron Variant positive) से संक्रमित पाई गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया (social media) पर पोस्ट शेयर कर दी है।

सुजैन खान (sussanne khan) ने अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा, ”कोविड-19 को 2 साल तक चकमा देने के बाद तीसरे साल 2022 में जिद्दी ओमिक्रॉन वैरिएंट ने आखिरकार मेरे इम्यून सिस्टम (immune system) में घुसपैठ कर ली है। कल रात मेरा कोविड-19 के ओमिक्रॉन वैरिएंट का टेस्ट पॉजिटिव (Omicron variant tests positive)  आया है। कृपया सुरक्षित रहें और पूरी लगन से अपना ख्याल रखें। यह बहुत संक्रामक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...