पूर्व राज्यमंत्री ने समाजवादी पार्क को बताया अय्याशी पार्क

Ompal Singh Nehra Ka Vivadit Bayan

बिजनौर: नोएडा में 2500 एकड़ जमीन में बनने वाले समाजवादी पार्क पर पूर्व एसपी नेता और पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री ओमपाल सिंह नेहरा ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने इस पार्क को अय्याशी का अड्डा बताया है। नेहरा ने कहा खरबो की जमीन पर बनने वाले पार्क में अय्याशी होगी। साथ ही उन्होंने यमुना हाइवे एक्सप्रेसवे पर भी सवालिया निशान लगाया है। नेहरा ने कहा है क़ि अखिलेश ने तय कीमत 7000 करोड़ से अधिक दोगुनी धन राशि खर्च की है जिसमे भ्रष्टाचार की बू आ रही है।




नेहरा ने यूपी की सपा सरकार को शहीदों के अपमान करने वाली सरकार बताया है। उनका कहना है क़ि सेना के जवान के शहीद होने पर सपा सरकार 20 लाख रुपये दे रही है। दंगो में मरने पर भी 20 लाख रुपये दे रही है । ये शहीदों का अपमान है।

बिजनौर: नोएडा में 2500 एकड़ जमीन में बनने वाले समाजवादी पार्क पर पूर्व एसपी नेता और पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री ओमपाल सिंह नेहरा ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने इस पार्क को अय्याशी का अड्डा बताया है। नेहरा ने कहा खरबो की जमीन पर बनने वाले पार्क में अय्याशी होगी। साथ ही उन्होंने यमुना हाइवे एक्सप्रेसवे पर भी सवालिया निशान लगाया है। नेहरा ने कहा है क़ि अखिलेश ने तय कीमत 7000 करोड़ से अधिक दोगुनी धन राशि खर्च की है जिसमे भ्रष्टाचार की बू आ रही है। नेहरा ने यूपी की सपा सरकार को शहीदों के अपमान करने वाली सरकार बताया है। उनका कहना है क़ि सेना के जवान के शहीद होने पर सपा सरकार 20 लाख रुपये दे रही है। दंगो में मरने पर भी 20 लाख रुपये दे रही है । ये शहीदों का अपमान है।