1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. संजय निषाद पर ओमप्रकाश ने लगाया गंभीर आरोप, कहा समाज के लोगों को आरक्षण का लालच दे जुटाई गई भीड़

संजय निषाद पर ओमप्रकाश ने लगाया गंभीर आरोप, कहा समाज के लोगों को आरक्षण का लालच दे जुटाई गई भीड़

सुभाषपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने निषाद पार्टी के सुप्रीमो संजय निषाद पर सीधा निशाना साधा है। ओमप्रकाश राजभर ने संजय निषाद पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वो अपने समाज के लोगो को ठग रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। सुभाषपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने निषाद पार्टी के सुप्रीमो संजय निषाद पर सीधा निशाना साधा है। ओमप्रकाश राजभर ने संजय निषाद पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वो अपने समाज के लोगो को ठग रहे हैं। आज लखनऊ के रामाबाई अम्बेडकर मैदान में भाजपा(BJP) के सहयोगी दल निषाद पार्टी ने बड़े रैली का आयोजन किया। जिसमे मुख्य अतिथि के तौर पर गृहमंत्री अमित शाह ने शिरकत की। मंच पर मौजूद नेताओं में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ साथ निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद(Sanjay Nishad) भी मौजूद रहे।

पढ़ें :- IND vs AUS Test, Ravichandran Ashwin : रविचंद्रन अश्विन ने रच दिया इतिहास,   दिग्गजों को पछाड़ा

भाजपा के पूर्व सहयोगी रहे ओमप्रकाश(Omprakash Rajbhar) ने ट्वीट कर लिखा कि डॉ संजय निषाद जी ने निषाद,बिंद,केवट,मल्लाह,मझवार और कश्यप समाज के लोगो को रैली में झूठ बोलकर बुलाया था। उन्होंने अपने समाज के लोगो को कहा था कि रैली में आरक्षण की घोषणा होगी। लेकिन ऐसी कोई घोषणा नहीं हुई। डबल इंजन की भाजपा सरकार होने के बाद भी मछुआरा समाज को आरक्षण देने की कोई बात नहीं हुई। इतना ही नहीं ओमप्रकाश ने अमित शाह(Amit Shah) को भी आड़े हांथों लिया।

पढ़ें :- Ballia News : शस्त्र व्यापारी आत्महत्या मामला, अखिलेश के पहुंचने से पहले पुलिस ने बीजेपी नेता समेत दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार

राजभर ने ट्वीट में लिखा कि जुमलेबाज अमित शाह जी ने मछुआरा समाज को सिर्फ जुमला सुनाया है। समाज को आरक्षण के नाम पर जुमला सुना कर के चले गये। आपको बता दें कि पिछले उत्तरप्रदेश के विधानसभा चुनाव में भाजपा के सहयोगी रहे ओमप्रकाश राजभर इस बार सपा के साथ अगामी चुनावी मैदान में नजर आयेंगे। सपा(SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) की पूरे राज्य में चल रही विजय रथ यात्रा के दौरान ओमप्रकाश उनके साथ हर चरण में नजर आ रहे हैं। ये देखना दिलचस्प होगा कि ओमप्रकाश के साथ आने से क्या सपा 2012 वाले करिश्में को दोहरा पायेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...