1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश के साथ ओमप्रकाश राजभजर, बोले-बंगाल में ‘खेला होबे’ तो यूपी में चलेगा ‘खदेड़ा होबे’

अखिलेश के साथ ओमप्रकाश राजभजर, बोले-बंगाल में ‘खेला होबे’ तो यूपी में चलेगा ‘खदेड़ा होबे’

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के 19वें स्थापान दिवस पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और सुभासपा के गठबंधन का सार्वजनिक तौर पर ऐलान हो गया। बड़ी संख्या में यहां पर सपा और सुभासपा के कार्यकर्ता वहां पर मौजूद थे। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) का कार्यकर्ताओं ने जोरदातर तरीके से स्वागत किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के 19वें स्थापान दिवस पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और सुभासपा के गठबंधन का सार्वजनिक तौर पर ऐलान हो गया। बड़ी संख्या में यहां पर सपा और सुभासपा के कार्यकर्ता वहां पर मौजूद थे। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) का कार्यकर्ताओं ने जोरदातर तरीके से स्वागत किया।

पढ़ें :- फूलन देवी पर भाजपा प्रवक्ता के इस बयान से बढ़ी सियासी हलचल, अखिलेश बोले-निषाद समाज का किया घोर अपमान

इस दौरान सुभासपा के अध्यक्षा ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने केंद्री और यूपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाली है। पश्चिम बंगाल चुनाव की बात करते हुए राजभर ने कहा कि जिस तरीके से वहां पर ‘खेला होबे’ चला उसी तरह यूपी में ‘खदेड़ा होबे’ चलेगा।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के मुख्यमंत्री बनते ही बिजली के बिल माफ हो जाएंगे। वहीं, इस दौरान अखिलेश यादव ने भी केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, मोदी सरकार ने सपना दिखाया कि चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज में चलेगा, आज महंगाई के कारण चप्पल पहनने वाले व्यक्ति मोटरसाइकिल भी चल नहीं पा रही है।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि जनता डीजल-पेट्रोल की कीमत से बेहाल हो गयी है। उन्होंने कहा जब कोरोना जैसी महामारी आई तब सरकार ने बेसहारा छोड़ दिया सरकार ने मदद नहीं की। इससे पहले ओपी राजभर (Omprakash Rajbhar) ने कहा कि यूपी के लोग बीजेपी की विदाई के इंतजार में हैं। राजभर ने लोगों से कहा कि जब नेता वोट मांगने आए तो महंगाई पर सवाल करें। यूपी की जनता महंगाई से निजात चाहती है।

पढ़ें :- UPTET Paper Leaked : अखिलेश यादव बोले- बेरोज़गारों का इंक़लाब होगा, 2022 में होगा बदलाव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...