1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा की सरकार में मंत्री बनाये जाने की चर्चा के बीच ओमप्रकाश राजभर ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

भाजपा की सरकार में मंत्री बनाये जाने की चर्चा के बीच ओमप्रकाश राजभर ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर क्‍या भाजपा में जाने वाले हैं? इस सवाल को लेकर यूपी के राजनीतिक गलियारों में शनिवार को अचानक अटकलें लगाई जाने लगीं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि राजभर ने नई दिल्‍ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर क्‍या भाजपा में जाने वाले हैं? इस सवाल को लेकर यूपी के राजनीतिक गलियारों में शनिवार को अचानक अटकलें लगाई जाने लगीं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि राजभर ने नई दिल्‍ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। इतना ही नहीं ओम प्रकाश को मंत्री भी बनाये जानें की खबरों के बीच अब ओमप्रकाश राजभर ने इस पर अपनी सफाई दी है।

पढ़ें :- UP News : सुभासपा में मची भगदड़, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सहित दर्जनों पदाधिकारियों का सामूहिक इस्तीफा

उन्‍होंने बीजेपी के साथ जाने की अटकलों को खारिज कर दिया। उन्‍होंने दावा किया कि अमित शाह से उनकी कोई मुलाकात नहीं हुई है। यही नहीं उन्‍होंने कहा कि उनकी मुलाकात की तस्‍वीरें पुरानी हो सकती हैं। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि न चर्चा है न मुलाकात है, सोशल मीडिया पर एक अफवाह फैली है। अभी तो सोशल मीडिया पर मैंने देखा कि 21 तारीख को शपथ ग्रहण है।

फिर देखा कि 25 को है। हमारा तो खुद ही 28 तारीख को संयुक्‍त कार्यक्रम गाजीपुर जहूराबाद में है। एक प्रश्‍न के उत्‍तर में राजभर ने दावा किया कि स्‍थानीय निकाय चुनाव हम लोग (सपा और सुभासपा) मिलकर लड़ेंगे। लोकसभा चुनाव की तैयारी के सम्‍बन्‍ध में बैठकों का दौर चल रहा है। अमित शाह से मुलाकात पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि ये सब गलत सूचनाएं हैं। बता दें कि उत्तरप्रदेश विधानसभा 2022 के चुनाव में सुभासपा समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर लड़ी थी। इस गठबंधन में चुनाव लड़ने के बाद ओमप्रकाश राजभर के हिस्से छ: सीटें आई हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...