1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ‘ओमप्रकाश राजभर जी का समाजवादी पार्टी कार्यालय में आना प्रतिबंधित है’, सपा कार्यालय के बाहर लगी होर्डिंग

‘ओमप्रकाश राजभर जी का समाजवादी पार्टी कार्यालय में आना प्रतिबंधित है’, सपा कार्यालय के बाहर लगी होर्डिंग

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के बीच गठबंधन हुआ था। हालांकि, चुनाव बाद ही इस गठबंधन में दरार पड़ गई और दोनो दल एक अलग हो गए। इसके बाद एक दूसरे पर हमले का दौर शुरू हुआ। कई मौकों पर सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते रहते हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के बीच गठबंधन हुआ था। हालांकि, चुनाव बाद ही इस गठबंधन में दरार पड़ गई और दोनो दल एक अलग हो गए। इसके बाद एक दूसरे पर हमले का दौर शुरू हुआ। कई मौकों पर सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते रहते हैं।

पढ़ें :- UP News: अखिलेश यादव बोले-BJP के लोग कागज लेकर घूम रहे, टाई-सूट पहने लोगों से कर लेते हैं एमओयू

इन सबके बीच समाजवादी पार्टी के कार्यालय के बाहर एक ऐसी होर्डिंग लगी है, जिसकी चर्चाएं शुरू हो गईं हैं। ये होर्डिंग समाजवादी पार्टी के युवजन सभा के पूर्व सचिव की तरफ से लगाया गया है। इस पोस्टर में लिखा है कि, ओमप्रकाश राजभर जी का समाजवादी पार्टी कार्यालय में आना प्रतिबंधित है।

इस पोस्टर के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही सियासी सरगर्मी बढ़ गयी है। कहा जा रहा है कि पोस्टर को अब हटा दिया गया है। बता दें कि, इन दिनों समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के बीच रार बढ़ती जा रही है।

 

पढ़ें :- इससे देश की छवि को कोई नुकसान नहीं, अडानी मामले में वित्त मंत्री का आया जवाब...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...