1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा पर बरसे ओमप्रकाश राजभर, कहा-चुनाव से पहले आयेगी ईडी और सीबीआई

भाजपा पर बरसे ओमप्रकाश राजभर, कहा-चुनाव से पहले आयेगी ईडी और सीबीआई

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी जुट गई हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर इसको लेकर लगातार जिलों का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में वह रविवार को सीतापुर पहुंचे, जहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

सीतापुर। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी जुट गई हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर इसको लेकर लगातार जिलों का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में वह रविवार को सीतापुर पहुंचे, जहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

पढ़ें :- यूपी में  अब छह घंटे चलेंगे मदरसे, दुआ और राष्ट्रगान से होगी शुरुआत

इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने चुनाव के करीब आते ही यहां पर सीबीआई और ईडी भी आ जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि महाभारत में एक चीरहरण हुआ, जिसके बाद कौरवों का नाश हो गया था। वहीं, बीजेपी की सरकार में तीन तीन चीरहरण हुए हैं, ऐसे में बीजेपी का नाश होना तय है।

इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी को झूठ की प्रयोगशाल बताया। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जब अटल बिहारी वाजपेयी जिंदा थे तब भारतीय जनता पार्टी थी लेकिन अब भारतीय झूठ पार्टी है।

बता दें कि, ओमप्रकाश राजभर यूपी चुनाव में ओवैसी की पार्टी से गठबंधन किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अभी अन्य छोटे दल भी इस भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल होंगे।

 

पढ़ें :- IILM 17th Academy Convocation 2022 : प्रो. मनोज दीक्षित ने मेधावियों को दिया मंत्र 'पढ़ें, कमाएं और लौटाऐं'

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...