1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश के दावे पर योगी सरकार ने कहा, वर्ष 2012 से 2017 के बीच विश्वनाथ कॉरीडोर को लेकर नहीं हुई कोई चर्चा

अखिलेश के दावे पर योगी सरकार ने कहा, वर्ष 2012 से 2017 के बीच विश्वनाथ कॉरीडोर को लेकर नहीं हुई कोई चर्चा

कल समाजवादी पार्टी के लखनऊ स्थित कर्यालय में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से मुखातिब थे। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि आज प्रधानमंत्री जिस विश्वनाथ कॉरीडोर का उद्घाटन करने के लिए बनारस में मौजूद हैं उसकी नींव सपा के सरकार में रखी गई थी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। कल समाजवादी पार्टी के लखनऊ स्थित कर्यालय में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से मुखातिब थे। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि आज प्रधानमंत्री जिस विश्वनाथ कॉरीडोर का उद्घाटन करने के लिए बनारस में मौजूद हैं उसकी नींव सपा के सरकार में रखी गई थी। इसका फैक्ट चेक किया है उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने। सरकार ने अपने ताजा जारी बयान में कहा है कि वर्ष 2012 से 2017 के बीच कभी भी विश्वनाथ कॉरीडोर(Vishwnath Coridor) की चर्चा नहीं की गई।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

अखिलेश यादव के द्वारा किया गया दावा सरासर झूठ है। पूर्व की सपा सरकार के दौरान श्री काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को लेकर प्रस्ताव पास होने का दावा पूर्णतः गलत है। अखिलेश यादव ने रविवार को पत्रकार वार्ता की थी। उन्होंने कहा कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की शुरुआत अपने मुख्यमंत्रित्व(Chief Minister) काल में हुई थी। कैबिनेट की बैठक में यह प्रस्ताव मंजूर कराया गया था। उसके पास इसे साबित करने के लिए दस्तावेज हैं। सपा मुखिया ने कहा कि भाजपा महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने के लिए दूसरे मुद्दे उछाल रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...