1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के 22 साल हुए पूरे, तो इस बात पर भड़के अनुपम खेर, बोले- हम भी थे…

फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के 22 साल हुए पूरे, तो इस बात पर भड़के अनुपम खेर, बोले- हम भी थे…

On Completion Of 22 Years Of The Film Kuch Kuch Hota Hai Anupam Kher Was Furious Over This Saying We Were Also

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म को 22 साल पूरे हो गायें हैं शाहरुख खान की ये फिल्म रोमांटिक फिल्मों मे से एक हैं। इस फ़िल्म के लिए करण जौहर को काफी ज्यादा तारीफें मिली थीं। लेकिन इस समय ये फिल्म फिर से काफी ज्यादा चर्चा में है,

पढ़ें :- अंकिता लोखंडे पर भड़के सुशांत के फैंस, बोले-तुमसे अच्छी तो रिया है... जाने क्या है माजरा

दरअसल, फिल्म के 22 साल पूरे होने पर पूरी स्टारकास्ट को थैंक्स बोल रहे हैं और उनको मुबारकबाद दे रहे हैं। लेकिन अनुपम खेर को बधाई देना भूल गए। इसी बीच अनुपम खेर ने एक ऐसा ट्वीट किया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है और उन्होने धर्मा प्रोडक्शन पर तंज कसा है।

अनुपम खेर ने ये याद दिलाने की कोशिश की है कि इस फिल्म का हिस्सा वो भी थे। दरअसल धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म की 22वीं सालगिरह पर एक ट्वीट किया था और ट्वीट में फिल्म के कुछ सीन्स दिखाए गए थे। बस इसी ट्वीट में कुछ ऐसा था जो कि अनुपम खेर को बिल्कुल रास नहीं आया।

अनुपम खेर ने किया ट्वीट 

आपको बता दें, इस ट्वीट में प्रोडक्शन हाउस ने शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी, करण जौहर और अप्रूव मेहता को टैग किया था लेकिन अनुनपम खेर को नहीं किया था। शायद ये बात अनुपम खेर को बिल्कुल अच्छी नहीं लगी और उन्होने लिखा कि.. ‘हम भी थे फिल्म में दोस्त। हम को भी टैग कर दिया होता। खैर…फिल्म का हिस्सा रहकर खुशी हुई।’ गौरतलब है कि अनुपम खेर ने इस फिल्म में रानी मुखर्जी के पिता का रोल निभाया था जो कि एक कॉलेज के प्रिंसिपल होते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...