दीपिका के जेएनयू कैंपस जाने पर बोले प्रकाश जावड़ेकर- कोई भी अपना विचार प्रकट करने कहीं जा सकता है

prakash
दीपिका के जेएनयू कैंपस जाने पर बोले प्रकाश जावेड़कर-कोई भी अपना विचार प्रकट करने कहीं जा सकता है

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जेएन्यू जाने को लेकर विवाद चल रहा है। कुछ लोग दीपिका की आने वाली फिल्म का बॉयकॉट करने को कह रहे हैं। ऐसे में सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर सामने आये। उन्होंने कहा कि सिर्फ ​कलाकार ही क्यों, कोई भी आम आदमी अपने विचार प्रकट करने के लिए कहीं भी जा सकता है और इसमें कहीं कोई आपत्ति नहीं हो सकती। केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक के बाद जावेड़कर ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि यह लोकतांत्रिक देश है।

On Deepikas Visit To Jnu Campus Prakash Said Anyone Can Go Anywhere To Express Their Views :

कोई कलाकार ही क्यों, कोई भी सामान्य व्यक्ति कहीं जा सकता है, अपनी राय रख सकता है। इसमें कोई आपत्ति नहीं, कभी किसी ने आपत्ति की भी नहीं। इस बारे में कई सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं भाजपा का मंत्री भी हूं और प्रवक्ता भी और मैं यह बात कह रहा हूं। बता दें कि रविवार को जेएनयू में हुई हिंसा के खिलाफ छात्रों के​ विरोध प्रदर्शन को समर्थन देने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मंगलवार को देर शाम अचानक जेएनयू कैंपस पहुंचीं।

उन्होंने इस दौरान छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी समेत अन्य छात्रों से बात की। हालांकि उन्होंने छात्रों के प्रदर्शन को संबोधित नहीं किया। वहीं, दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने दीपिका के प्रदर्शनकारियों को समर्थन देने पर नाराजगी जताई। उन्होंने आम लोगों से दीपिका की आने वाली फिल्म ‘छपाक’ का बायकाट करने की अपील की थी। इसके बाद देखते ही देखते सोशल मीडिया पर दीपिका की फिल्म के बहिष्कार अभियान शुरू हो गया।

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जेएन्यू जाने को लेकर विवाद चल रहा है। कुछ लोग दीपिका की आने वाली फिल्म का बॉयकॉट करने को कह रहे हैं। ऐसे में सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर सामने आये। उन्होंने कहा कि सिर्फ ​कलाकार ही क्यों, कोई भी आम आदमी अपने विचार प्रकट करने के लिए कहीं भी जा सकता है और इसमें कहीं कोई आपत्ति नहीं हो सकती। केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक के बाद जावेड़कर ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि यह लोकतांत्रिक देश है। कोई कलाकार ही क्यों, कोई भी सामान्य व्यक्ति कहीं जा सकता है, अपनी राय रख सकता है। इसमें कोई आपत्ति नहीं, कभी किसी ने आपत्ति की भी नहीं। इस बारे में कई सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं भाजपा का मंत्री भी हूं और प्रवक्ता भी और मैं यह बात कह रहा हूं। बता दें कि रविवार को जेएनयू में हुई हिंसा के खिलाफ छात्रों के​ विरोध प्रदर्शन को समर्थन देने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मंगलवार को देर शाम अचानक जेएनयू कैंपस पहुंचीं। उन्होंने इस दौरान छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी समेत अन्य छात्रों से बात की। हालांकि उन्होंने छात्रों के प्रदर्शन को संबोधित नहीं किया। वहीं, दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने दीपिका के प्रदर्शनकारियों को समर्थन देने पर नाराजगी जताई। उन्होंने आम लोगों से दीपिका की आने वाली फिल्म ‘छपाक’ का बायकाट करने की अपील की थी। इसके बाद देखते ही देखते सोशल मीडिया पर दीपिका की फिल्म के बहिष्कार अभियान शुरू हो गया।