1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Father’s Day पर वरुण धवन ने बेटे की तस्वीर शेयर कर फैंस को बताया नाम

Father’s Day पर वरुण धवन ने बेटे की तस्वीर शेयर कर फैंस को बताया नाम

एक्टर वरुण धवन लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। फिल्मी परदे से लेकर असल जिंदगी तक मस्तमौला और खुश मिजाज़ वरुण को फैंस खूब पसंद करते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी डिमांड है और भारी संख्या में लोग उन्हें फॉलो करते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: एक्टर वरुण धवन लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। फिल्मी परदे से लेकर असल जिंदगी तक मस्तमौला और खुश मिजाज़ वरुण को फैंस खूब पसंद करते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी डिमांड है और भारी संख्या में लोग उन्हें फॉलो करते हैं।

पढ़ें :- Nora Fatehi ने पहना 51 हजार का Red Satin Gown, फैंस दे रहे गजब रिएक्शन

पिछले दिनों एक्टर ने फादरहुड की बात करते हुए कहा था कि वो अभीतक अपने ‘बेटे’ यानी कि नए पेट का नाम नहीं रख पाए हैं और उन्होंने फैंस से इसमें मदद करने के लिए कहा था। जिसपर आम लोगों के साथ साथ सेलेब्स भी उनकी ये मदद करने में जुट गए थे। लेकिन लगता है कि अब वरुण ने अपने बेटे का नाम रख लिया है।

दरअसल, वरुण धवन ने 1 घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वरुण ने अपने बेबी बॉय यानी पेट पपी को हाथ में लेकर ऊपर उठा रखा है, वहीं दूसरी तस्वीर में वरुण अपने पपी को हांथ में लेकर निहारते दिख रहे हैं, और तीसरी तस्वीर में उन्होंने अपने बॉय को गोद में ले रखा है। इन तस्वीरों में पोज भले ही अलग हो मगर एक चीज बिल्कुल सेम थी। वो है वरुण धवन की मुस्कान।

एक्टर की इन तस्वीरों से साप जाहिर है कि वो इस नन्हें मेहमान को पा कर कितने खुश हैं और उससे कितना प्यार करते हैं। इसी के साथ एक्टर ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा कर दिया है। उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- मेरा सुंदर लड़का जॉय ( Joey)।


वरुण धवन के इस पोस्ट को 1 घंटे में ही 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं तस्वीरों में वरुण का लुक भी काफी फनी लग रहा है। वरुण ने टाइ डाई प्रिंट को- ऑर्ड सेट पहना हुआ है और सर के बीचो बीच पोनी बना रखी है। इस पोस्ट पर कृति सेनन से लेकर टाइगर श्रॉफ तक हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है साथ ही इन सेलेब्स ने वरुण के बेटे से मिलने की इच्छा भी जाहिर की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...