1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कंगना रनौत पर शिवसेना सांसद प्रियंका ने कसा तंज़, कहा- मुह मे दही जमा लिया…

कंगना रनौत पर शिवसेना सांसद प्रियंका ने कसा तंज़, कहा- मुह मे दही जमा लिया…

On Kangana Ranaut Shiv Sena Mp Priyanka Tightened Her Head Said I Put Curd In The Mouth

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: हाथरस मामले पर शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने बिना नाम लिए एक्ट्रेस कंगना रनौत को खरी खोटी सुनाई है। प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि जो कंगना कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस को कोस रही थीं।

पढ़ें :- FIR पर भड़की कंगना रनौत, आमिर खान के सालों पुराने असहिष्णुता बयान पर साधा निशाना

आपको बता दें, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया था, क्या हाथरस मुद्दे पर उनकी मुंह में दही जम गई है, उनका कोई ट्वीट भी नहीं दिख रहा हाथरस के मुद्दे पर।

बता दें इन दिनों हाथरस कांड को लेकर यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार और यूपी पुलिस घेरे में हैं। परिवार का आरोप है कि 19 साल की दलित पीड़िता की मौत के बाद यूपी पुलिस ने जबरन अंतिम संस्कार किया और परिवार पर दबाव बनाया जा रहा है। पीड़िता के साथ गैंगरेप 14 सितंबर 2020 को हुआ था।

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा

कंहा गई बुलंद आवाज प्रियंका चतुर्वेदी ने शनिवार को ट्वीट किया। इस ट्वीट में बिना किसी का नाम लिए वह लिखती हैं- दिन रात मुंबई पुलिस को कोसने के लिए जिन्हें Y+ सिक्योरिटी मिल गई। जो महिलाओं की बुलंद आवाज बनकर मुख्यमंत्री और राज्य के बारे में आपत्तिजनक बयानबाजी कर रही थी। अब उनके में मुंह में दही जम गई है क्या, उनका कोई ट्वीट भी नहीं दिख रहा हाथरस के मुद्दे पर।

प्रियंका चतुर्वेदी के अगले ट्वीट में कंगना का नाम लिए बिना उनकी फिल्म मणिकर्णिकां द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर तंज कसा है। प्रियंका ने ट्वीट में लिखा, झांसी की वीर रानी और झांसों की इकलौती रानी में जो जमीन आसमान का अंतर है अब समझ आ गया होगा।

 

पढ़ें :- नवरात्रि पर अमिताभ-कंगना समेत इन स्टार्स ने फैंस को दी शुभकमनाएं, कहा -शक्ति ही सब कुछ हैं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...