कियारा के जन्मदिन पर कुछ इस तरह पहुंचे करण-मनीष मल्होत्रा, क्या चल रहा दोनों के बीच!

manish malhotra and karan jauhar

मुंबई। बुधवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के जन्मदिन के मौके पर कई सेलेब्रिटी समेत बॉलीवुड के प्रोड्यूसर करण जौहर और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी इस पार्टी का हिस्सा बने। वैसे तो हर कोई इनकी दोस्ती के बारे में जानता है, अक्सर दोनों के एक साथ पार्टी में स्पॉट किए जाने पर कुछ लोगों का ये मानना है कि दोनों में रिलेशनशिप में हैं। जिसके चलते एक बार फिर कियारा के जन्मदिन पार्टी में दोनों को एक साथ स्पॉट किए गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों की खूब चर्चा हो रही है।

On Kiara Adwanis Birthday Karan Jauhand In Hand Somehow Came In Like This Johar And Manish Malhotra Arrived Hand In Hand In This Style :

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ‘दोनों एक साथ कार से उतरते हुए पार्टी में पहुंचते हैं। दोनों ब्लैक कलर सूट में दिखाई दिये। इसके अलावा आप कारण जौहर के जूतों पर गौर कर सकते हैं, जो उनके लुक को हाइलाइट बना रहा है। वीडियो में दोनों कैमरे के सामने एक से एक पोज देते हुए दिखाई दिये। वीडियो पर जहां लोग दोनों की तारीफ कर रहें हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें क्यूट कपल भी बता रहें हैं।

वहीं, करण जौहर के पोज को लेकर एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, “करण जौहर पोजिंग को गंभीरता से लेते हैं, मुझे बुरा लगता है, कुछ गंभीर रूप से गहरी जगह के लिए उपजा है, उम्र वास्तव में उन्हें युवाओं के साथ फिट होने की आवश्यकता महसूस करा रही है।”

वहीं, एक यूजर ने कमेंट करण जौहर पर कमेंट कर कहा, “Y KJO कभी पाउट वाली लड़कियों की तरह पोज देते हैं .. कभी अपने शरीर के साथ लड़कियों की तरह मूव करते रहते हैं।

एक और यूजर ने कमेंट कर दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कहा, “अगर वे एक जोड़े हैं तो क्या गलत है? मुझे आश्चर्य है कि जब हम कम जजमेंटल होंगे..उनकी यह पुकार है कि वह स्टैंड वॉक या ड्रेस कैसे पहने! यहां तक ​​कि अभी भी आप उसे डिस करना चाहते हैं .. तो अपनी फिल्मों के लिए उसे व्यक्तिगत रूप से न करें।

मुंबई। बुधवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के जन्मदिन के मौके पर कई सेलेब्रिटी समेत बॉलीवुड के प्रोड्यूसर करण जौहर और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी इस पार्टी का हिस्सा बने। वैसे तो हर कोई इनकी दोस्ती के बारे में जानता है, अक्सर दोनों के एक साथ पार्टी में स्पॉट किए जाने पर कुछ लोगों का ये मानना है कि दोनों में रिलेशनशिप में हैं। जिसके चलते एक बार फिर कियारा के जन्मदिन पार्टी में दोनों को एक साथ स्पॉट किए गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों की खूब चर्चा हो रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि 'दोनों एक साथ कार से उतरते हुए पार्टी में पहुंचते हैं। दोनों ब्लैक कलर सूट में दिखाई दिये। इसके अलावा आप कारण जौहर के जूतों पर गौर कर सकते हैं, जो उनके लुक को हाइलाइट बना रहा है। वीडियो में दोनों कैमरे के सामने एक से एक पोज देते हुए दिखाई दिये। वीडियो पर जहां लोग दोनों की तारीफ कर रहें हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें क्यूट कपल भी बता रहें हैं। https://www.instagram.com/p/B0ltDG4HPEy/ वहीं, करण जौहर के पोज को लेकर एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, "करण जौहर पोजिंग को गंभीरता से लेते हैं, मुझे बुरा लगता है, कुछ गंभीर रूप से गहरी जगह के लिए उपजा है, उम्र वास्तव में उन्हें युवाओं के साथ फिट होने की आवश्यकता महसूस करा रही है।" वहीं, एक यूजर ने कमेंट करण जौहर पर कमेंट कर कहा, "Y KJO कभी पाउट वाली लड़कियों की तरह पोज देते हैं .. कभी अपने शरीर के साथ लड़कियों की तरह मूव करते रहते हैं। एक और यूजर ने कमेंट कर दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कहा, "अगर वे एक जोड़े हैं तो क्या गलत है? मुझे आश्चर्य है कि जब हम कम जजमेंटल होंगे..उनकी यह पुकार है कि वह स्टैंड वॉक या ड्रेस कैसे पहने! यहां तक ​​कि अभी भी आप उसे डिस करना चाहते हैं .. तो अपनी फिल्मों के लिए उसे व्यक्तिगत रूप से न करें।